Home /News /uttar-pradesh /

two policemen who went to get the notice served were badly beaten up by 26 people nodss

बेखौफ होते अपराधीः नोटिस तामील करवाने गए दो पुलिसकर्मियों को 26 लोगों ने बुरी तरह पीटा

दबंगों के हमले में पुलिसकर्मियों के सिर पर भी गंभीर चोट लगी है. दोनों का ही अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दबंगों के हमले में पुलिसकर्मियों के सिर पर भी गंभीर चोट लगी है. दोनों का ही अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बांदा जिले में हुई वारदात, पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद 26 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज, वहीं घायल पुलिसकर्मियों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बांदा. जिले में अपराध बढ़ने के साथ ही अपराधियों के हौसले भी बुलंद होते नजर आ रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार को देखने को मिला. जब कुछ बेखौफा अपराधियों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला बोल दिया और उनको बुरी तरह पीटा. बाद में पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाने के लिए मौके से भागना पड़ा. जानकारी के अनुसार कई मामलों में वांछित अपराधियों को संबंध नोटिस तामील कराने गए दो पुलिस कांस्टेबल को अराजक तत्वों ने जमकर मारा पीटा. मामले की जानकारी मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और मौके पर कई उच्चाधिकारी पहुंच गए. इसके साथ ही पिछले मामले की जांच पड़ताल करते हुए 14 नामजद और 12 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया गया. वहीं दोनों पीड़ित पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

बड़ी मुश्किल से बचे
बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के पड़ोसी गांव में अपराधियों को संबंध का नोटिस तामील कराने बबेरू कोतवाली के दो पुलिसकर्मी पहुंचे थे. इस दौरान दबंगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और दोनों कॉन्‍स्टेबल घायल हो गए. दोनों ने ही बड़ी मुश्किल से वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और फिर मामले की सूचना पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ एसपी अभिनंदन भी मौके पहुंचे हैं और घायलों को आनन-फानन में बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराने के बाद पुलिस कांस्टेबलों की तहरीर पर 14 नामजद और लगभग 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

अचानक हुआ हमला
पुलिसकर्मियों ने बताया कि वे जैसे ही नोटिस देने के लिए पहुंचे वहां पर कुछ लोगों की भीड़ जमा हो गई. वो कुछ समझ पाते इससे पहले ही करीब दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने उन पर हमला कर दिया. वे किसी तरह से वहां से निकलने की कोशिश करते रहे लेकिन दबंगों ने उन्हें घेर रखा था. आखिर में उन्हें बचने का मौका मिला और वे वहां से किसी तरह बाहर निकल गए जिससे उनकी जान बच गई.

Tags: Attack on police, Banda News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर