लाइव टीवी

सेल्फी लेते समय वॉटरफॉल में गिरे दो स्टूडेंट, एक छात्र को बाहर निकाला, दूसरा लापता

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2019, 6:47 PM IST
सेल्फी लेते समय वॉटरफॉल में गिरे दो स्टूडेंट, एक छात्र को बाहर निकाला, दूसरा लापता
एसडीएम ने बताया कि गोताखोर रौनक को ढूंढने की कोशिश कर रहे है, लेकिन पानी का बहाव ज्यादा होने की वजह से दिक्कत हो रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एसडीएम ने बताया कि गोताखोर रौनक को ढूंढने की कोशिश कर रहे है, लेकिन पानी का बहाव ज्यादा होने की वजह से दिक्कत हो रही है.

  • Share this:
बांदा. चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में मानिकपुर (Manikpur) थाना क्षेत्र की बरदहा नदी में रविवार को सेल्फी लेते समय दो स्टूडेंट वॉटरफॉल में गिर गए. इनमें से एक छात्र को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि दूसरा स्टूडेंट अब भी लापता है. मऊ-मानिकपुर के उप जिलाधिकारी (SDM) संगमलाल गुप्ता ने सोमवार को बताया कि रविवार की दोपहर करीब आधा दर्जन सहपाठियों के साथ स्टूडेंट प्रिंस (17) और रौनक पांडेय (15) मऊ गुरदी के पास बरदहा नदी के राघव वॉटरफॉल में पिकनिक मनाने गए थे. मोबाइल फोन पर, करीब डेढ़ सौ मीटर की ऊंचाई से गिर रहे पानी के साथ सेल्फी लेते समय दोनों गहरे पानी में गिर गए.

उन्होंने बताया कि साथियों ने प्रिंस को बेहोशी की हालत में पानी से बाहर निकाल लिया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन रौनक अभी लापता है. दोनों स्टूडेंट मानिकपुर कस्बे के आदर्श इंटर कॉलेज में पढ़ते हैं.

गोताखोर रौनक को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं
एसडीएम ने बताया कि गोताखोर रौनक को ढूंढने की कोशिश कर रहे है, लेकिन पानी का बहाव ज्यादा होने की वजह से दिक्कत हो रही है. उन्होंने बताया कि इलाहाबाद से एनडीआरएफ के दल को बुलाया गया है, उनके आने पर सघन बचाव अभियान शुरू होगा.

किसान ने की फांसी लगाकर आत्महत्या
वहीं एक किसान द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की एक खबर भी सामने आ रही है. हाल ही में एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के अरबई गांव का है. बुजुर्ग किसान ने कथित रूप से कर्ज से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बलजीत सिंह ने मंगलवार को बताया कि अरबई गांव निवासी 65 वर्षीय लल्ली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला है. उसके पास महज एक बीघा जमीन थी. हालांकि, शव के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं निला है.
Loading...

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

हमीरपुर उपचुनाव: बीजेपी के युवराज सिंह ने सपा के मनोज प्रजापति को हराया

केरल की इस सीट पर 54 साल बाद 'कांग्रेस' को मिली हार,बाकी 3 सीटों का ये रहा हाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...