Home /News /uttar-pradesh /

मुख्तार अंसारी के बेटे ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- चुनाव लड़ने से रोकना चाह रहे हैं

मुख्तार अंसारी के बेटे ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- चुनाव लड़ने से रोकना चाह रहे हैं

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है.

Bahubali Mukhtar Ansari: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. मंगलवार को उनसे मिलने बेटा उमर अंसारी पहुंचा. उनके साथ अधिवक्ता भी थे, लेकिन जेल प्रशासन ने अधिवक्ता को मुख्तार से मिलने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद उमर ने आरोप लगाया है कि उनके पिता की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. 16 साल में अब तक विधायक को कोई भी किसी भी मामले में सजा नहीं हुई है. प्रदेश सरकार हमारे पिता को चुनाव लड़ने से रोकने का प्रयास कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    बांदा. बांदा जेल (banda jail) में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (bahubali mukhtar ansari) के पुत्र उमर अंसारी (umar ansari) ने पिता से जेल पहुंचकर मुलाकात की है. उनके साथ अधिवक्ता भी थे, लेकिन जेल प्रशासन ने उन्हें उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद उमर ने आरोप लगाया है कि उनके पिता की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. 16 साल में अब तक विधायक को कोई भी किसी भी मामले में सजा नहीं हुई है. प्रदेश सरकार हमारे पिता को चुनाव लड़ने से रोकने का प्रयास कर रही है.

    गौरतलब है कि यूपी बांदा जेल में मुख्तार अंसारी बंद हैं. मंगलवार को उनके बेटे उमर ने पिता से जेल पहुंचकर मुलकात की. मुख्तार के अधिवक्ता को बांदा जेल प्रशासन ने मुलाकात की इजाजत नहीं दी. एंबुलेंस मामले में मुख्तार के अधिवक्ता अनिमेष शुक्ला मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने पहुंचे थे. चर्चित एम्बुलेंस मामला हाईकोर्ट में चल रहा है.

    मुख्तार से मुलाकात कर लौटे उनके बेटे उमर ने बयान दिया है कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वेष पूर्ण कार्रवाई कर रही है. 16 साल में अब तक उन्हें किसी भी मामले में सजा नहीं हुई है. उमर ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार हमारे पिता को चुनाव नहीं लड़ने देना चाह रही है. अब हम लोगों ने जनता के ऊपर सब छोड़ दिया है.

    सेहत से खिलवाड़ का लगाया आरोप

    बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र उमर अंसारी ने आरोप लगाया है कि उनके पिता की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. स्वास्थ्य सुविधा दिए जाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का आदेश है इसके बाद भी उनके इलाज में लापरवाही की जा रही है. फिजियो थेरेपी नहीं कराई जा रही. उनकी कमर में दर्द है. जेल प्रशासन सरकार के दबाव में उपचार में लापरवाही कर रहा है. इसलिए वह कोर्ट की शरण लेंगे.

    मुख्तार अंसारी के लखनऊ हाई कोर्ट के अधिवक्ता अनिमेष शुक्ला ने कहा कि उन्हें जेल प्रशासन ने अपने मुवक्किल मुख्तार अंसारी से मिलने नहीं दिया. उन्होंने बताया कि शासन के आदेशों का हवाला देकर उन्हें मिलने से रोका गया है.

    Tags: Bahubali Mukhtar Ansari, Banda Jail, Banda News, Yogi Sarkar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर