Home /News /uttar-pradesh /

Banda: चाचा कर रहे छेड़छाड़, न पुलिस दर्ज कर रही शिकायत, न परिजन सुनने को तैयार

Banda: चाचा कर रहे छेड़छाड़, न पुलिस दर्ज कर रही शिकायत, न परिजन सुनने को तैयार

भतीजी ने चाचा पर लगाया 3 साल से छेड़छाड़ करने का आरोप.

भतीजी ने चाचा पर लगाया 3 साल से छेड़छाड़ करने का आरोप.

Crime Against Woman: मामला शहर कोतवाली के मुचियाना इलाके का है. जहां एक चाचा अपनी भतीजी को आए दिन परेशान करता है. लड़की ने छेड़छाड़ के साथ गाली-गलौज की बात भी कही है. पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि हम 3 साल से परेशान हैं. लड़की हमारी पढ़ने जाती है तो हमारा चचेरा भाई आए दिन छेड़छाड़ करता है और शिकायत करने पर घर पर चढ़ाई कर देता है. पूरे मामले पर सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है. पीड़ित की तहरीर पर प्रभारी निरीक्षक को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. यूपी के बांदा में एक छात्रा ने अपने चाचा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्रा के मुताबिक उसका चाचा करीब 3 साल से स्कूल और कोचिंग जाने के रास्ते में उसे छेड़ता है और मारपीट भी करता है. जब छात्रा ने अपने चाचा के घर पर इसकी शिकायत की, तो चाचा ने अपने साथियों संग घर में अकेली पाकर भतीजी के साथ मारपीट की. छात्रा जब शिकायत करने पहुंची तो कोतवाली से उसे गाली देकर भगा दिया गया. मारपीट से घायल लड़की अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची है. वहां से पूरे मामले की जानकारी जनपद के पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को दी गई. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़ित लड़की को कार्रवाई का भरोसा दिया है.

बता दें कि मामला शहर कोतवाली के मुचियाना इलाके का है. जहां एक चाचा अपनी भतीजी को आए दिन परेशान करता है. लड़की ने छेड़छाड़ के साथ गाली-गलौज की बात भी कही है. पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि हम 3 साल से परेशान हैं. लड़की हमारी पढ़ने जाती है तो हमारा चचेरा भाई आए दिन छेड़छाड़ करता है और शिकायत करने पर घर पर चढ़ाई कर देता है. वह अक्सर हमारे साथ गाली-गलौच करता है. पुलिस के पास जाते हैं तो पुलिस भी थाने से भगा देती है. हम मानसिक तौर पर परेशान हैं.

पूरे मामले पर सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है. पीड़ित की तहरीर पर प्रभारी निरीक्षक को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. एक सवाल के जवाब में सीओ सिटी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Banda police, Crime Against woman, Crime in up

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर