UP: शादी में फरमाइश गाने पर डांस करने को लेकर 2 गुटों में विवाद, गोली लगने से एक की मौत

कहा जा रहा है कि बारात में डांस करते हुए कुछ लोगों ने गाने की फरमाइश की जिसके बाद दो पक्षों में विवाद हो गया. (कॉन्सेप्ट इमेज)

कहा जा रहा है कि बारात में डांस करते हुए कुछ लोगों ने गाने की फरमाइश की जिसके बाद दो पक्षों में विवाद हो गया. (कॉन्सेप्ट इमेज)

पूरा मामला बिसंडा थाना (Bisanda Police Station) क्षेत्र के बाघा गांव का है. इस गांव में चित्रकूट जनपद के पहाड़ी गांव से एक बारात आई थी.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद (Banda District) में एक शादी के दौरान डांस (Dance) करने को लेकर के दो गुटों में विवाद हो गया. इसके बाद कुछ दबंगों ने एक व्यक्ति के गले में गोली मार दी. इससे वह खून से लथपथ होकर बेसुध हालत में गिर पड़ा. घायल को आनन-फानन में परिजन और स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डाक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया. लेकिन कानपुर (Kanpur) पहुंचने से पहले रास्ते में मौत हो गई. मौत के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया.

आपको बता दें कि पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के बाघा गांव का है. इस गांव में चित्रकूट जनपद के पहाड़ी गांव से एक बारात आई थी. कहा जा रहा है कि बारात में डांस करते हुए कुछ लोगों ने गाने की फरमाइश की जिसके बाद दो पक्षों में विवाद हो गया. नाराज दबंगों ने एक व्यक्ति के ऊपर गोली चला दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गले में गोली लगने के बाद राजेंद्र यादव पुत्र सुखनंदन यादव उम्र 40 वर्ष गंभीर रूप से घायल होकर वहीं तड़पने लगा. इसके बाद बराती और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने कानपुर इलाज के लिए रेफर कर दिया. घायल की हालत गंभीर बनी हुई है और रास्ते में मौत हो गई.

पूरे मामले की जांच की जा रही है

जिसके बाद परिजन शव लेकर बांदा आए और पूरे मामले की लिखित शिकायत बिसंडा थाने में की. लेकिन पुलिस अबतक किसी आरोपी हत्यारे को पकड़ नहीं पाई है. एसके मौर्य जिला अस्पताल ईएमओ बांदा ने बताया कि गर्दन और गले के पास गोली लगी है. हालत गंभीर है. बचने के बहुत कम मौका है. ऐसे में  घायल की रास्ते में मौत हो गई. वहीं, मामले की जानकारी देते हुए बिसंडा थाना प्रभारी ने बताया कि बरात में डांस करने के दौरान अपनी फरमाइस का गाना लगाने के लिए कह रहे थे. उसी दौरान अंधेरे में किसी ने गोली चला दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज