Home /News /uttar-pradesh /

Banda news: बकरियां चराने गई 13 वर्षीय बालिका, युवक ने बनाया रेप का शिकार

Banda news: बकरियां चराने गई 13 वर्षीय बालिका, युवक ने बनाया रेप का शिकार

बांदा में एक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया.

बांदा में एक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया.

13 year old teenager rape: बांदा में एक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया. दबंग युवक किशोरी को खेत में खींच ले गया और उसके साथ रेप किया. सुनसान खेतों में उसकी चीखें कोई नहीं सुन सका. वह रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. बांदा (Banda) में एक 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दबंग किशोरी को खेत में खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित लड़की ने अपने परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

पूरा मामला बांदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां पर एक 13 साल की किशोरी के साथ गांव के ही रहने वाले आरोपी अल्लू यादव ने रेप किया. किशोरी रोज की तरह अपने घर से बकरियां लेकर खेत में चराने गई हुई थी. उसी दौरान आरोपी अल्लू खेतों में ही मौजूद था. मौका पाते ही हैवान अल्लू नाबालिग किशोरी को खेतों की ओर घसीट ले गया और उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दे दिया.

घटना के बाद पीड़ित लड़की ने घर पहुंच कर रोते हुए अपने परिजनों को आपबीती बताई है. परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए महिला जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए बबेरू सीओ सियाराम ने बताया कि मरका थाना क्षेत्र में एक गांव में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अल्लू नाम के युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Tags: 13 year old teenager raped, Banda News, Banda teenager rape, Up crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर