लाइव टीवी

पुलिस की मौजूदगी में महिला की पिटाई, पति समेत चार गिरफ्तार, दो कॉन्स्टेबल भी निलंबित
Allahabad News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 12:26 AM IST
पुलिस की मौजूदगी में महिला की पिटाई, पति समेत चार गिरफ्तार, दो कॉन्स्टेबल भी निलंबित
महिला को पीटने का वीडियो वायरल

बलरामपुर जिले (Balrampur District)के रेहरा थाना क्षेत्र में पुलिस (police) की मौजूदगी में एक महिला की बेरहमी से पिटाई करते हुए सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद दो पुलिसकर्मियो को निलंबित कर दिया गया.

  • Share this:
बलरामपुर. उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले (Balrampur District)के रेहरा थाना क्षेत्र में पुलिस (police) की मौजूदगी में एक महिला की बेरहमी से पिटाई करते हुए सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद दो पुलिसकर्मियो को निलंबित कर दिया गया. इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात
पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि ट्विटर पर रेहरा बाजार थाना क्षेत्र में एक महिला को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे संज्ञान में लेकर महिला के पति सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार की है और जांच में पता चला है कि घटना के समय पुलिस की यूपी 112 की गाडी वहां खडी थी और उसमें मौजूद पुलिसकर्मियो द्वारा रोकने की कोशिश नहीं की गई है जिसके चलते यूपी 112 पर तैनात दो पुलिसकर्मियो दुघनाथ यादव और सोहनलाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

पारिवारिक विवाद के चलते हुआ हंगामा



एसपी ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते उसके परिवार के लोगों ने 45 वर्षीय एक महिला की सड़क के किनारे बुरी तरह पिटाई की. उन्होंने बताया कि मामले में महिला के पति अशोक कुमार सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.



3324 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे
स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर शाम जारी बुलेटिन में बताया गया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 5735 मामले हैं, जिनमें से 2259 सक्रिय संक्रमण के मामले हैं और 3324 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं. राज्य में इस संक्रमण की वजह से अब तक जान गंवाने वालों की संख्या 152 हो गयी है. बुलेटिन के अनुसार मौत के 14 नये मामलों में से पांच आगरा, दो जौनपुर और अयोध्या, एक-एक अलीगढ़,रायबरेली,अंबेडकर नगर, महाराजगंज तथा उन्नाव का है. इसके साथ गुरुवार को कोरोना संक्रमण से मरने वालो की संख्या 138 थी जो आज बढ़कर 152 हो गयी है. जबकि संक्रमण रोगियों में प्रवासी मजदूरों की संख्या 1361 है जो कि गुरुवार को 1230 थी.

ये भी पढ़ें

UP में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 5735 हुई, अब तक 152 की मौत

 
First published: May 22, 2020, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading