UP: कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही, उसकी बहन और मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

फिलहाल तिहरे हत्याकांड की जांच की जा रही है. सांकेतिक चित्र)
फिलहाल तिहरे हत्याकांड की जांच की जा रही है. सांकेतिक चित्र)

यूपी के बांदा में शुक्रवार की आधी रात को कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

  • भाषा
  • Last Updated: November 21, 2020, 10:05 AM IST
  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा शहर (Banda city) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार की आधी रात को कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद एक सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने बताया, "बांदा शहर के गायत्री नगर मुहल्ले के परशुराम तालाब में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद के बाद प्रयागराज जिले के नैनी थाना में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा, उसकी बहन निशा वर्मा (Nisha Verma) और मां रमावती की कुल्हाड़ी, लाठी और तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई है."

उन्होंने बताया, "इस सिलसिले में मृत सिपाही के चचेरे भाई देवराज, शिवपूजन, बबलू और उनकी बहन को करीब दो बजे रात में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों शवों को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है." सीओ ने बताया कि "सिपाही अभिजीत, उसकी बहन व मां को बचाने में अभिजीत के साथी दिलीप को भी हमलावरों ने घायल कर दिया है. दिलीप झगड़े की सूचना पर दोनों पक्षों में समझौता कराने वहां पहुंचा था. बीच बचाव करने में उसे गंभीर चोट आई है. उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज गया है." मिश्रा ने बताया, "घटना की जानकारी मिलने पर बांदा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायण, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा और जिलाधिकारी आनन्द कुमार सिंह के अलावा कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं. फिलहाल तिहरे हत्याकांड की जांच की जा रही है."

अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं
वहीं, राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधान परिषद सदस्य अमित यादव के फ्लैट में हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया है. पता चला है कि राकेश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की ये वारदात है. जानकारी अनुसार बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में गोली चली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज