लाइव टीवी

डकैत बबली कोल गैंग का सदस्य रजोला चौधरी गिरफ्तार, एसटीएफ ने बांदा से दबोचा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2018, 2:57 PM IST
डकैत बबली कोल गैंग का सदस्य रजोला चौधरी गिरफ्तार, एसटीएफ ने बांदा से दबोचा
बांदा में गिरफ्तार डकैत छोटेलाल उर्फ रजोला चौधरी. Photo: News 18

एसटीएफ के अनुसार काफी समय से यूपी और एमपी की सीमा पर आतंक का पर्याय बने बबली कोल और लवलेश कोल की खोज में टीमें लगी हुई हैं. इसी क्रम में एसटीएफ की एक टीम को जानकारी हुई कि बबली कोल गैंग का एक सदस्य रजोला चौधरी बांदा में देखा जा रहा है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने दुर्दांत डकैत बबली कोल और लवलेश कोल गैंग के सक्रिय सदस्य छोटेलाल उर्फ रजोला चौधरी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उसके खिलाफ 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था.  पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं.

एसटीएफ के अनुसार काफी समय से यूपी और एमपी की सीमा पर आतंक का पर्याय बने बबली कोल और लवलेश कोल की खोज में टीमें लगी हुई हैं. इसी क्रम में एसटीएफ की एक टीम को जानकारी हुई कि बबली कोल गैंग का एक सदस्य रजोला चौधरी बांदा में देखा जा रहा है. एसआई दीपक सिंह की अगुवाई में एक टीम ने इस सूचना पर बांदा कोतवाली की टीम के साथ रजोला चौधरी को नरैनी लिंक रोड से​ गिरफ्तार कर​ लिया.

पूछताछ में उसने बताया कि बबली कोल गैंग के लिए वह काम करता है. दो साल से वह लगातार गैंग के साथ चल रहा है. इस दौरान उसने कई वारदातों को अंजाम दिया. उसके खिलाफ चित्रकूट के विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन से ज्यादा संगीन धाराओं में केस दर्ज हैं. इनमें से कई मुकदमों में वह फरार चल रहा है, इसी को लेकर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था.

ये भी पढ़ें: 

तस्वीरों में देखिए किन सुविधाओं के लैस है मेक इन इंडिया T-18 ट्रेन

UP TET Exam: महोबा में महिला अभ्यर्थियों ने किया हंगामा, उतरवाए मंगलसूत्र-जेवर

UP TET Exam: एसटीएफ ने किया मुरादाबाद में सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तारप्रयागराज: सलमान खान को धमकी देने वाला शेरू उर्फ शेरा गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवान का शव पहुंचा भदोही, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

VHP की धर्मसभा से पहले बीबीएयू परिसर में छात्रों ने लगाए 'अयोध्या चलो' के पोस्टर

संभल: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, दारोगा को लगी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2018, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर