Home /News /uttar-pradesh /

हमीरपुर: योगी राज में पानी का टैंकर भी हुआ भगवा

हमीरपुर: योगी राज में पानी का टैंकर भी हुआ भगवा

पानी टैंकर

पानी टैंकर

सूबे में भगवाधारी मुख्यमंत्री बनते ही सरकारी योजनाओं का कलर भी भगवा हो गया है. ऑफिस से लेकर शौचालय तक सब भगवा मय हो रहे है.

    भगवाधारी मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए अधिकारी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. ऐसा ही कुछ दिखाई दिया हमीरपुर जिले में जहां सपा सरकार में आये पानी की सप्लाई करने वाले टैंकरों का हरा कलर उतार कर उन्हें भी भगवा कलर मे रंग दिया गया. बता दें कि इससे पहले यूपी में स्कूल, बसों, सरकारी बिल्डिंग और अस्पताल को भगवा रंग में रंग दिया था.

    मामला हमीरपुर जिले के जिला पंचायत का है. जहां इस समय जिले में पानी संकट में लोगों को पीने का पानी मुहैया करवाने के लिए 6 टैंकर है. सपा सरकार में इन्हें हरे कलर में रंगा गया था. लेकिन अब यह भी भगवाधारी हो गए है ,इन्हें भगवा कलर से रंगा जा रहा है. सूबे में भगवाधारी मुख्यमंत्री बनते ही सरकारी योजनाओं का कलर भी भगवा हो गया है. ऑफिस से लेकर शौचालय तक सब भगवा मय हो रहे है. यहां भी जिला पंचायत में मिले भगवा कलर करने के ठेकेदार बड़े उत्साह से कार्य करने में लगे है.

    योगी राज में भगवामय रंग में लीन होने के पीछे पेंटरों में खासा उत्साह है जिसके लिए उन्होंने भगवा रंग में रंगे जिला पंचायत के टैंकर क्षेत्र की जनता के बीच पानी लेकर दौड़ेंगे.गौरतलब है कि भगवा रंग अब सरकारी महकमें के सिर चढ़कर बोल रहा है. सीएम योगी का पसंदीदा रंग अब सरकारी भवनों पर चढ़ने लगा है, लेकिन आश्चर्य ये है कि अब अधिकारी थाने तक को भगवा रंग से रंगने लगे हैं. राज्य में कहीं पर थाने की बिल्डिंग पर भगवा रंग चढ़ गया है.

    (रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

    ये भी पढ़ें:

    यूपी के एक युवक ने दी अमेरिका के 'मियामी एयरपोर्ट' पर हमले की धमकी

    बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश

    शारदा विश्वविद्यालय से गायब कश्मीरी छात्र बना ISIS आतंकी, सामने आया पोस्टर-ऑडियो

     

    आपके शहर से (बांदा)

    बांदा
    बांदा

    Tags: Akhilesh yadav, BJP, Samajwadi party, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर