लाइव टीवी

हमीरपुर: योगी राज में पानी का टैंकर भी हुआ भगवा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 3, 2018, 12:02 PM IST
हमीरपुर: योगी राज में पानी का टैंकर भी हुआ भगवा
पानी टैंकर

सूबे में भगवाधारी मुख्यमंत्री बनते ही सरकारी योजनाओं का कलर भी भगवा हो गया है. ऑफिस से लेकर शौचालय तक सब भगवा मय हो रहे है.

  • Share this:
भगवाधारी मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए अधिकारी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. ऐसा ही कुछ दिखाई दिया हमीरपुर जिले में जहां सपा सरकार में आये पानी की सप्लाई करने वाले टैंकरों का हरा कलर उतार कर उन्हें भी भगवा कलर मे रंग दिया गया. बता दें कि इससे पहले यूपी में स्कूल, बसों, सरकारी बिल्डिंग और अस्पताल को भगवा रंग में रंग दिया था.

मामला हमीरपुर जिले के जिला पंचायत का है. जहां इस समय जिले में पानी संकट में लोगों को पीने का पानी मुहैया करवाने के लिए 6 टैंकर है. सपा सरकार में इन्हें हरे कलर में रंगा गया था. लेकिन अब यह भी भगवाधारी हो गए है ,इन्हें भगवा कलर से रंगा जा रहा है. सूबे में भगवाधारी मुख्यमंत्री बनते ही सरकारी योजनाओं का कलर भी भगवा हो गया है. ऑफिस से लेकर शौचालय तक सब भगवा मय हो रहे है. यहां भी जिला पंचायत में मिले भगवा कलर करने के ठेकेदार बड़े उत्साह से कार्य करने में लगे है.

योगी राज में भगवामय रंग में लीन होने के पीछे पेंटरों में खासा उत्साह है जिसके लिए उन्होंने भगवा रंग में रंगे जिला पंचायत के टैंकर क्षेत्र की जनता के बीच पानी लेकर दौड़ेंगे.गौरतलब है कि भगवा रंग अब सरकारी महकमें के सिर चढ़कर बोल रहा है. सीएम योगी का पसंदीदा रंग अब सरकारी भवनों पर चढ़ने लगा है, लेकिन आश्चर्य ये है कि अब अधिकारी थाने तक को भगवा रंग से रंगने लगे हैं. राज्य में कहीं पर थाने की बिल्डिंग पर भगवा रंग चढ़ गया है.

(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

यूपी के एक युवक ने दी अमेरिका के 'मियामी एयरपोर्ट' पर हमले की धमकी

बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी बदमाशशारदा विश्वविद्यालय से गायब कश्मीरी छात्र बना ISIS आतंकी, सामने आया पोस्टर-ऑडियो

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2018, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर