Home /News /uttar-pradesh /

ऐसा क्या हुआ जो बकरियों को ढूंढने के लिए छापेमारी कर रही है SOG और पुलिस?

ऐसा क्या हुआ जो बकरियों को ढूंढने के लिए छापेमारी कर रही है SOG और पुलिस?

एक किसान ने बांदा में 21 बकरियों की चोरी का मामला दर्ज कराया है. File photo

एक किसान ने बांदा में 21 बकरियों की चोरी का मामला दर्ज कराया है. File photo

Goat theft case in up: यूपी के बांदा की पुलिस इन दिनों बकरियों को लेकर हैरान है. एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम बकरियों को खोजने के लिए सर्चिंग कर रही है. यहां एक किसान की 21 बकरियां चोरी हो गईं जिसको लेकर पीड़ित किसान की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज नहीं हुई तो उसने पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगई. एसपी ने मुकदमा दर्ज करा दिया. एसपी के निर्देश पर एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीमें बकरियों की खोज में जुटी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बांदा. यूपी के बांदा (Banda) की पुलिस इन दिनों बकरियों (goats) को लेकर हैरान है. एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम बकरियों को खोजने के लिए सर्चिंग कर रही है. हाल ही में यहां एक किसान की 21 बकरियां चोरी हो गईं जिसको लेकर पीड़ित किसान स्थानीय थाने पर गया था. थाने से किसान को भगा दिया गया था, लेकिन पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाने पहुंच गया. इस पर एसपी ने स्थानीय थाने में उसका मुकदमा दर्ज करा दिया. साथ ही एसपी के निर्देश पर एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीमें बनाकर बकरियों की खोज में लगा दी गईं हैं.

    दरअसल ये मामला कोतवाली देहात के पचुल्ला गांव का है. यहां का रहने वाला किसान रामनाथ बकरी पालन कर दो जून की रोटी का इंतजाम करता है. बताया गया कि वह बीती रात बकरियों बाड़े में बंदकर सोने चला गया. इसी बीच ताला तोड़कर वहां से 21 बकरियों की चोरी हो गई. किसान को सुबह बकरी चोरी होेने की जानकारी मिली तो वह हैरान हो गया. और मदद के लिए थाने पहुंच गया.

    पीड़ित किसान ने स्थानीय पुलिस को अपनी व्यथा सुनाई. इस पर पुलिस कर्मियों ने उसे डांटकर भगा दिया. इसके बाद पीड़ित किसान पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच गया. उसने मदद की गुहार लगाई. ऐसे में पुलिस अधीक्षक ने किसान का दर्द समझते हुए फौरन मुकदमा पंजीकृत करवा दिया. साथ ही एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम गठितकर बकरियों को खोजने में लगा दिया है. एसपी ने जल्द बकरियां खोजने के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

    पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि एक व्यक्ति के घर से बकरियां चोरी होने की बात संज्ञान में आई थी. इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है. साथ ही थाने की पुलिस और एसओजी की टीम को बकरियां खोजने में लगा दिया गया है. यह भी पता किया जा रहा है कि यह काम किसी संगठित गिरोह के द्वारा तो अंजाम नहीं दिया गया, क्योंकि बकरियों को वाहन से लिफ्ट किया गया है. इसलिये इसमें एक व्यक्ति का हाथ नहीं लग रहा है. जल्द ही प्रकरण का खुलासा कर कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Banda goat theft case, Banda News, Goat theft fir, UP news, UP police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर