बांदा: पत्नी भागी तो झगड़ा करने लगा बेटा, पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शादी के कुछ सालों पर मृतक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई. इसके बाद मृतक और उसके पिता की बीच झगड़े शुरू हो गए. बुधवार को भी दोनों में विवाद शुरू हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने अपने ही बेटे की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यूपी के बांदा इलाके में एक पिता ने ही अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पिता ने धारदार हथियार से वार कर बेटे की निर्मम हत्या (Murder) कर दी है. पूरा मामले बेटे की शादी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. दरअसल, शादी के कुछ सालों पर मृतक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई. इसके बाद मृतक और उसके पिता की बीच झगड़े शुरू हो गए. बुधवार को भी दोनों में विवाद शुरू हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. शव का पंचनामा करते हुए पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

अक्सर होता था झगड़ा



दरअसल, पूरा मामला बांदा जनपद के तिन्दवारी थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले गोपाल ने अपने ही पुत्र अनिल उर्फ अन्नू को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया है. बताया जाता है कि कुछ साल पहले मृतक की पत्नी शादी के 4 साल बाद उसे छोड़ कर चली गई थी. तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक से बिना पहले पति को तलाक दिए शादी करके रहने लगी थी. इसके बाद पिता पुत्र आए दिन आपस में झगड़ा करने लगे. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया है कि पिता और पुत्र में काफी दिनों से विवाद चल रहा था जिसको लेकर कभी-कभी दोनों में हाथापाई भी हो जाती थी.
ये भी पढ़ें: केरल गोल्ड तस्करी केस: 3 आरोपियों से ED की पूछताछ, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ सकते हैं तार

बुधवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और पिता ने अनिल को लाठी लेकर दौड़ाया. इसके बाद कुल्हाड़ी से अनिल पर वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने पूरी घटना की जानकारी संबंधित थाने को दी. मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रसाद चौहान ने बताया कि पुलिस ने हत्या की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मौके से कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है. हत्या करने की क्या वजह थी, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज