लाइव टीवी

बांदा: शराबी पति के कारनामों से परेशान दूसरी पत्नी ने की खुदकुशी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2019, 9:33 AM IST
बांदा: शराबी पति के कारनामों से परेशान दूसरी पत्नी ने की खुदकुशी
शराबी पति से परेशान दूसरी पत्नी ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

परिजनों की माने तो शराब के नशे में पति-पत्नी मे अक्सर विवाद हुआ करता था. पत्नी ने कई बार शराब पीने के लिए मना किया, लेकिन शराब का लत के कारण उसने आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि तीन दिनों पहले दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था.

  • Share this:
बांदा. बांदा में शराबी पति के कारनामों से परेशान पत्नी ने शुक्रवार देर शाम फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि मृतक महिला की अभी 3 साल पहले शादी हुई थी. वहीं उसका एक दो साल का बेटा भी हैं, जिसका रो रोकर बुरा हाल है.

मामला पैलानी थाना क्षेत्र के पैलानी डेरा का है. जहां पति से नाराज पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों की माने तो शराब के नशे में पति-पत्नी मे अक्सर विवाद हुआ करता था. पत्नी ने कई बार शराब पीने के लिए मना किया, लेकिन शराब का लत के कारण उसने आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि तीन दिनों पहले दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था.

लेकिन शराबी पति राममिलन निषाद ने शराब की लत नहीं छोड़ी जिसके चलते उसकी दूसरी पत्नी आरती (20) वर्ष ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. बता दें कि मृतक महिला की अभी 3 साल पहले शादी हुई थी. वहीं उसका एक दो साल का बेटा भी हैं, जिसका रो रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी के बाद नाम एसडीएम पैलानी मंसूर अहमद ने नायब तहसीलदार को मौके पर भेजा. जिले के पुलिस कप्तान गणेश साहा के मुताबिक अगर कोई तहरीर मिलेगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं:

रामपुर उपचुनाव जीत के बाद गरजे आजम खान- अरे जालिमों चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाओ

IIT कानपुर जल्द बनेगा मेडिसिन रिसर्च सेंटर, डिजिटल दवाओं पर होगा शोध

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...