बांदाः प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति के मुंह और गुप्तांग में डाला तेजाब, मरा समझ जंगल में फेका

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यूपी के बांदा (Banda) के बबेरू गांव में पत्नी ने अवैध संबंधों (Extramarital Affair) के चलते रची पति को मारने की साजिश. तेजाब से झुलसे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में किया गया भर्ती.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda District) में अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का षड्यंत्र रच डाला. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के शरीर पर तेजाब उड़ेल (Acid Attack) दिया, जिससे वह पूरी तरह से झुलस गया. फिलहाल, युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

झुलसे हुए युवक के भाई ने बताया कि मेरा भाई बांदा जनपद में रहकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मजदूरी का काम करता था. दो दिन पहले वह लापता हो गया. इसके बाद हम लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. अब 2 दिन बाद चित्रकूट पुलिस के द्वारा हमें भाई के तेजाब से झुलसे होने के बारे सूचना मिली. इसके बाद पीड़ित परिवार ने जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज के लिए युवक को भर्ती कराया है.

आपको बता दें बांदा जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र के फुकनी गांव का रहने वाला महेंद्र कोतवाली देहात क्षेत्र में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी का कार्य करता था. लेकिन दो दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब हो गया. उसके बाद चित्रकूट के जंगलों में राहगीरों ने महेंद्र को पड़ा देख पुलिस को सूचना दी. इसके बाद महेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी गई. मौके पहुंचे परिजन चित्रकूट जनपद से झुलसे युवक को लिवा कर बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा.



जिंदगी की जंग लड़ रहा युवक
झुलसे हुए युवक के भाई का दावा है कि पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते पूरे शरीर पर तेजाब डाला है. खास बात यह है कि भाई के अनुसार, महेंद्र के गुप्तांगों में भी तेजाब डाला गया है और कई जगह शरीर में चोट के निशान भी हैं. पत्नी से पीड़ित पति जिंदगी और मौत से अस्पताल में जंग लड़ रहा है. वहीं, महेंद्र उर्फ लाला ने भी बताया मेरी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मेरे मुंह और पूरे शरीर पर तेजाब डाल दिया. साथ ही गुप्तांगों में भी तेजाब डाल दिया. उसके बाद मेरे साथ जमकर मारपीट की और मुझको मृत समझ कर जंगल में फेक दिया. उसने बताया कि मेरी पत्नी के कोतवाली देहात के रहने वाले व्यक्ति प्रधान गुप्ता से अवैध संबंध हैं, जिसके चलते वह मेरी हत्या करना चाह रही थी.

LIC का पैसा दिलवाने की बात कह दिया झांसा
मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि बबेरू कोतवाली के अंतर्गत रहने वाले महेंद्र अपने परिवार के साथ बांदा कोतवाली देहात के अंतर्गत रहता था. महेंद्र की पत्नी एलआईसी का पैसा दिलवाने की बात कह कर उसको कोतवाली देहात के छनेहरा गांव ले गई. फिर वहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पर उसपर तेजाब डाल दिया. इसके बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, तेजाब से झुलसे व्यक्ति के बयान के आधार पर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. महिला के प्रेमी की पुलिस तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज