Home /News /uttar-pradesh /

बांदा: दबंगों ने नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

बांदा: दबंगों ने नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

Banda: पीड़ित महिला के परिवारजनों ने आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी. (File photo)

Banda: पीड़ित महिला के परिवारजनों ने आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी. (File photo)

Gang Rape in Banda: सीओ सिटी बांदा राकेश ने बताया कि एक महिला द्वारा तहरीर दी गई कि उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. जिन लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है उनकी गिरफ्तारी के लिए कुछ टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

बांदा. यूपी के बांदा (Banda) जिले में शनिवार को एक सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां खेत में काम करने जा रही महिला को तीन दबंग उठा ले गए और एक ढाबे में ले जाकर महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. अचेत अवस्था से महिला जब होश में आई तो महिला ने भागकर अपने परिवारजनों को पूरे घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

मामला बांदा जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुतबिक एक महिला रोज की तरह अपने घर से अपने खेतों की ओर जा रही थी. उसी दौरान रास्ते में नशे की हालत में खड़े तीन व्यक्तियों ने महिला को अगवा कर लिया और एक ढाबे में लेकर जाकर महिला नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया. पीड़ित महिला के परिवारजनों ने आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी.

UP News: मथुरा के बाद पवित्र तीर्थ स्थल सोरोंजी में मांस-मदिरा की बिक्री पर लगा प्रतिबंध

पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है. और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए बांदा जिला महिला अस्पताल भेजा गया है. सीओ सिटी बांदा राकेश ने बताया कि एक महिला द्वारा तहरीर दी गई कि उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. जिन लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है उनकी गिरफ्तारी के लिए कुछ टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Tags: Banda News, Banda police, Gang Rape, Up crime news, UP police, Yogi government, बांदा

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर