हमीरपुर: चाकू से गला काटकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

घटना चिकासी थाना क्षेत्र के बड़ा खरका गांव की है. जहां खरका गांव के रहने वाले गांवधनीराम पाल के पुत्र विजय पाल को गांव की रहने वाले दशरथ राजपूत की पुत्री रोहणी के प्रेम प्रसंग चल रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 2:12 PM IST
हमीरपुर: चाकू से गला काटकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
मौजूद पुलिस के अधिकारी
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 2:12 PM IST
हमीरपुर में रविवार सुबह एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. घायल युवती की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि वारदात के बाद युवक ने खुद पर चाकू से कई वार करके घायल कर लिया. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घटना चिकासी थाना क्षेत्र के बड़ा खरका गांव की है. जहां खरका गांव के रहने वाले गांवधनीराम पाल के पुत्र विजय पाल को गांव की रहने वाले दशरथ राजपूत की पुत्री रोहणी के प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम एक तरफा था जिसके चलते आज सुबह विजय पाल ने खेत के पास रोहणी को बुलाकर चाकू से गर्दन पर कई वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया.

बाद में आरोपी युवक ने खुद पर चाकू मारकर घायल कर लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने मौके में पहुंचकर घायल विजय पाल को सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां डाॅक्टरों ने झांसी रेफर कर दिया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई. वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

 (रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा)

यह भी पढ़ें:

देवरिया शेल्‍टर होम: तीन दिन की रिमांड पर एनजीओ संचालिका और अन्‍य

मेरठ पुलिस ने 2 पाकिस्तानी नागरिकों को इंदौर से किया गिरफ्तार
Loading...
अब 21 अगस्त को लखनऊ आएगा अटल जी का अस्थि कलश, कार्यक्रम में बदलाव

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर