बांदा: अदालत से बरी हुए युवक को घर में घुसकर जिंदा फूंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 6:55 PM IST
बांदा: अदालत से बरी हुए युवक को घर में घुसकर जिंदा फूंका
बांदा में एक युवक को आग लगाने की घटना सामने आई है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बाबूलाल चौराहे इलाके का है. यहां कुछ लोगों ने एक युवक को कोर्ट से बरी होने की खुन्नस में जिंदा जला दिया. गंभीर हालत में युवक हसीब (28) को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे कानपुर (Kanpur) रेफर कर दिया.

  • Share this:
बांदा (Banda) में युवक को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है. जल रहे युवक की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बाबूलाल चौराहे इलाके का है. यहां कुछ लोगों ने एक युवक को कोर्ट से बरी होने की खुन्नस में जिंदा जला दिया. गंभीर हालत में युवक हसीब (28) को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार हसीब किराए का कमरा लेकर अकेले रहता था. आज सुबह तीन लोग आए और उसे आग के हवाले कर बाहर से ताला बंद कर चले गए. बाद में पड़ोसियों ने शोर सुनकर उसे किसी तरह बाहर निकाला. युवक के भाई ने फोन पर बताया कि कुछ महीने पहले झगड़े के एक मामले में हमारा भाई कोर्ट से बरी हो गया था, जिससे चिढ़कर साजिशन विरोधी पक्ष के तीन लोगों ने उसे आज जिंदा जला दिया, जिसके नाम मैंने पुलिस को बता दिए हैं.

सीओ सिटी आलोक मिश्र ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक को कुछ लोगों ने आग के हवाले कर दिया है, जिस पर अस्पताल में युवक के मजिस्ट्रेट बयान लेकर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: रवि कुमार तिवारी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...