प्रतापगढ़: RTO बांदा की तेज रफ्तार बोलेरो ने तीन लोगों को कुचला, दो की मौत, एक घायल

हादसे का शिकार हुई बांदा आरटीओ की बोलेरो कार.
हादसे का शिकार हुई बांदा आरटीओ की बोलेरो कार.

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बांदा के आरटीओ (RTO) की तेज रफ्तार बोलेरो काम ने तीन किशोरों को कुचल दिया, जिसके बाद से कार भी पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. कार में बैठे पांच लोग भी हादसे में घायल हुये हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 4:06 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में बांदा के आरटीओ (RTO) की तेज रफ्तार बोलेरो कार ने दो लोगों को कुचल दिया है. इस घटना में किशोर समेत दो लोगों की मौत (Death) हो गई है. मामला लालगंज कोतवाली के सगरासुंदरपुर बाजार के पास का है, जहां पर आरटीओ बांदा की तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार किशोरों को कुचल दिया. वहीं भीषण सड़क हादसे में किशोर समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है.

इस दौरान आरटीओ बांदा की बोलेरों कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें बोलेरों में सवार चार लोग घायल हुये हैं. घायलों को इलाज के लिए स्थनीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक इलाके के बाबूतारा गाव का रहने वाला था. मृतक सूफियन 20 और अमीर 12 साल के थे. हादसे के बाद दोनों के घर में मातम छा गया है, जबकि पुलिस ने बोलेरो चालक को हिरासत में ले लिया है.

Hathras Case: प्रशासन ने पीड़िता के घर के बाहर मेटल डिटेक्टर लगाया, सास्ते की भी सुरक्षा भी बढ़ाई



जानकारी के मुताबिक आरटीओ बांदा देवमनी भारती का घर प्रतापगढ़ में है. आज उनकी भतीजी के मौत होने की सूचना पर आरटीओ और उनके परिजन घर जा रहे थे. इसी बीच UP32EM9000 नंबर की बोलेरो गाड़ी जिस पर भारत सरकार और आरटीओ का लिखा था, उस कार ने सगरासुंदरपुर बाजार के पास बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी और पलट गई. वहीं आरटीओ की गाड़ी पर तीन महिला और एक पुरुष और गाड़ी चालक समेत पाच लोग मौजूद थे.आरटीओं की गाड़ी के द्वारा एक्सीडेंट होने पर अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं कि आरटीओ सरकारी वाहन को लेकर अपने निजी काम के लिए क्यों जा रहे थे. उस वाहन पर परिवार के लोग क्यों सवार थे, यह वाहन केवल सरकारी अधिकारी के लिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज