लाइव टीवी
Elec-widget

बाराबंकी: दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दर्जनों घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2019, 1:36 PM IST
बाराबंकी: दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दर्जनों घायल
बाराबंकी में टूरिस्ट बस की टक्कर से बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, चार लोगों की मौत

एसएसपी बाराबंकी (SSP Barabanki) आरएस गौतम के मुताबिक़ इस हादसे (Accident) में सीतापुर (Sitapur) निवासी चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों में से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, एम्बुलेंस और पीआरवी के जवान मौके पर पहुंचे. बोलेरो में फंसे लोगों को कड़ी मश्क्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

  • Share this:
बाराबंकी. जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. जिनमें से आठ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में एक नवजात शिशु भी है. ये हादसा मंगलवार देर रात बड्डूपुर थाना क्षेत्र के त्यागी दास कुटी के पास हुआ जब एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई.

जोरदार भिड़ंत में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए
एसएसपी बाराबंकी आरएस गौतम के मुताबिक़ इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों में से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य सेवा केंद्रों पर भेजा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इस हादसे में मारे गए सभी लोग सीतापुर जिले के रेउसा गांव के निवासी थे और एक ही परिवार से ताल्लुक रखते थे. बोलेरो सवार परिवार लखनऊ से महिला की डिलीवरी के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर वापस अपने घर आ रहा था.

इस हादसे में 8 दिन के नवजात शिशु को भी चोटें आई हैं. पुलिस के मुताबिक तेज रफ़्तार टूरिस्ट बस सीतापुर की तरफ से सतसंग के लोगों को जनपद महराजगंज ले जा रही थी. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सीतापुर के महमूदाबाद से आ रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बोलेरो को इतनी तेज टक्कर मारी कि उसके परखच्चे उड़ गए. बोलेरो सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चौथे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, एम्बुलेंस और पीआरवी के जवान मौके पर पहुंचे. बोलेरो में फंसे लोगों को कड़ी मश्क्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

पुलिस के मुताबिक बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आईं, जबकि बोलेरो सवार रामभूषण, कमलेश, कौशल, ड्राइवर रमेश, गुड्डी, कमला, एक अन्य महिला (नाम अज्ञात), एक बच्ची उम्र लगभग 4 वर्ष एवं एक नवजात शिशु गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय पुलिस, पीआरवी और एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. जबकि मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया है. हादसे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें - बाराबंकी: सीएम सामूहिक विवाह योजना में नाबालिग व शादीशुदा जोड़ों की करवा दी शादी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com