लाइव टीवी

अमित शाह बोले- आतंकियों से इलू-इलू करते हैं राहुल-अखिलेश और मायावती

Anirudh | News18 Uttarakhand
Updated: April 28, 2019, 7:39 PM IST
अमित शाह बोले- आतंकियों से इलू-इलू करते हैं राहुल-अखिलेश और मायावती
अमित शाह ने किया विपक्ष पर हमला

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू, राहुल बाबा और बहन जी आपको आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करना है तो कीजिए, लेकिन अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो भारत से गोला जाएगा.

  • Share this:
यूपी के बाराबंकी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र सिंह रावत के समर्थ में  विजय संकल्प रैली करने पहुंचे. यहां अमित शाह ने महागठबंध पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने अमित शाह ने वायु सेना की एयरस्ट्राइक पर बोलते हुए मोदी को मजबूत इरादे वाला नेता बताया. उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू, राहुल बाबा और बहन जी आपको आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करना है तो कीजिए, लेकिन अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो भारत से गोला जाएगा.

शाह ने आगे कहा कि एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ सपा-बसपा और कांग्रेस के कार्यालयों में मातम पसरा था. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री हो मंजूर ये आपको मंजूर है. उन्होंने कहा कि हम कश्मीर से धारा 370 हटाकर दम लेंगे.

अमित शाह ने प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में योगी जी की सरकार आई तो गुंडों को उल्टा लटकाने का काम किया. यहां अब गुंडों को पुलिस अल्टीमेटम देने के बाद ठोंक देती है. प्रदेश में किसानों का धान और फसल खरीदी जा रही है. हमने किसानों को फसल बीमा योजना का लाभ दिया है. हमने डेढ़ लाख सिलेंडर बाराबंकी में देने का काम किया है. हमने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस से 3 गुना ज्यादा पैसा दिया.

योगी के मंत्री बोले- आरोपों में सच्चाई हो तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचावाया जाए

अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहाकि कांग्रेस पार्टी ने आज तक क्या किया. मोदी जी ने 5 साल में जो किया वो कांग्रेस 55 सालों में नहीं कर पाई. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी गरीब-गरीब करते रहते हैं, लेकिन उनकी पार्टी ने गरीबों के लिए 55 सालों में क्या किया. अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार में करीब 50 करोड़ गरीबों को स्वास्थ्य का लाभ मिल रहा है. गरीबों को बड़ी बीमारियों के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है. देश में लाखों गरीबों को अब तक आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिल चुका है.

हम विकास की बात कर रहे हैं, मुझे नहीं पता पीएम मोदी की जाति- प्रियंका गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 7:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...