• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • ट्रिपल तलाक को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मर्दों को किया और मजबूत

ट्रिपल तलाक को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मर्दों को किया और मजबूत

ओवैसी ने कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा. (फाइल फोटो)

ओवैसी ने कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा. (फाइल फोटो)

Triple Talaq : ओवैसी ने कहा कि ट्रिपल तलाक कानून लाकर मोदी सरकार ने मर्दों को और मजबूत कर दिया है. सरकार उनलोगों के खिलाफ कानून क्यों नहीं लाती, जो अपनी बीवियों को अपने साथ नहीं रखते. उनकी बीवियां दर-दर की ठोकरें खा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बाराबंकी. हम केवल 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी नहीं कर रहे. हम उत्तर प्रदेश में एक मजबूत पार्टी के तौर पर उभर कर सामने आएंगे. 2014 से मॉब लिंचिंग के नाम पर केवल मुसलमानों को मारा जा रहा है. उत्तर प्रदेश में मुसलमानों पर जुल्म करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करती है, लेकिन 24 घंटे में उन्हें जमानत दे दी जाती है. जुल्म करने वालों को यह पता है कि बीजेपी की सरकार उनके साथ है. वह उन्हें बचा लेगी. ये बातें बाराबंकी में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहीं.

    ओवैसी ने मोदी सरकार द्वारा बनाए गए ट्रिपल तलाक कानून पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ट्रिपल तलाक कानून लाकर मोदी सरकार ने मर्दों को और मजबूत कर दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार उनलोगों के खिलाफ कानून क्यों नहीं लाती, जो अपनी बीवियों को अपने साथ नहीं रखते. उनकी बीवियां दर-दर की ठोकरें खा रही हैं. ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह बताएं कि गुजरात की भाभी का क्या होगा. ओवैसी ने सीएए कानून को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि यह सरकार केवल भ्रम फैलाने का काम कर रही है.

    इसे भी पढ़ें : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में ASI सर्वेक्षण पर लगाई रोक

    ओवैसी ने कहा कि 17 मई को बाराबंकी में 100 साल पुरानी कांग्रेस को शहीद कर दिया गया था. उस समय के एसडीएम जो अब सीडीओ पद पर प्रमोट हो गए हैं. उन्होंने सैकड़ों लोगों को जेल भेज दिया, कई लोगों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की. एसडीएम ने 100 साल पुरानी मस्जिद को बिना किसी नोटिस के के गिरवा दिया. मैं उसे पॉलिटकल डेमोलिशन कहूंगा. वह मस्जिद किसी के बाप की जागीर थी क्या, जो उसे तोड़ दिया गया. क्या उस समय सपा-बसपा ने इस कार्रवाई के खिलाफ आवाज उठाई थी. उस समय केवल मैंने इस कार्रवाई के खिलाफ आवाज बुलंद की.

    इसे भी पढ़ें : ओवैसी बोले- दलितों की भी हो रही है मॉब लिंचिंग, 7 साल से मुसलमान निशाने पर

    ओवैसी ने कहा कि अब तक मुस्लिम केवल सेकुलरिज्म के नाम पर वोट डालते आए हैं. सपा-बसपा को वोट डालते आए हैं, लेकिन क्या ये लोग कभी मुसलमानों का नाम लेते हैं. इसलिए आप सभी मेरे साथ आएं, मैं आपकी आवाज मजबूत करूंगा. उन्होंने कहा कि अब चुनाव आए हैं यूपी में इसलिए सभी लोग मुसलमानों से मीठी-मीठी बातें करेंगे. लेकिन अब मुसलमानों के नेता बनने का समय आ गया है. अब मुसलमानों को जंजीर में बंधकर रहने की जरूरत नहीं. मुसलमान अब खुद सामने आएं और अपनी ताकत का एहसास कराएं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज