हर मोर्चे पर फेल हुई मोदी सरकार, मैं भी प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखता हूं: आजम खान

आजम खान ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख लोगों को भ्रमित न करें. मोहन भागवत को गंगा सफाई, बीफ एक्सपोर्ट, महंगाई, गोरखपुर में मर रहे बच्चों के बारे में बोलना चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 12:18 PM IST
हर मोर्चे पर फेल हुई मोदी सरकार, मैं भी प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखता हूं: आजम खान
आजम खान
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 12:18 PM IST
रामपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. सपा नेता इजहार हुसैन के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने बाराबंकी आए आजम खान ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल बताया. उन्होंने कहा कि मै भी प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखता हूं. सपा के फायर ब्रांड नेता आजम खान ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने वादा किया था कि हर साल वह दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे. महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इसपर लगाम नहीं लगा पा रही है. पिछले चार सालों में रिकॉर्ड तोड़ काला धन देश से बाहर गया है और सरकार कुछ नहीं कर पाई.

आजम खान ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख लोगों को भ्रमित न करें. मोहन भागवत को गंगा सफाई, बीफ एक्सपोर्ट, महंगाई, गोरखपुर में मर रहे बच्चों के बारे में बोलना चाहिए. भागवत वह बात करें जो लोगों को समझ में आएं. आजम खान भागवत के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जो उन्होंने विश्व हिंदू सम्मलेन में कही थीं. भागवत ने शिकागो सम्मलेन में कहा था कि हिंदू किसी का विरोध नहीं कर सकते, लेकिन कुछ लोग हिंदुओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसके लिए लोगों को तैयार रहना होगा.

आजम खान के अंदर आज भी खुद के प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जिंदा है. उन्होंने कहा, 'हमारी पार्टी से अभी किसी का नाम प्रधानमंत्री के पद के लिए आगे नहीं किया गया है. अगर आप लोग कहेंगे तो मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम का भी ऐलान करवा दूंगा.

शिवपाल यादव के अलग समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने पर आजम खान ने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो मिल बैठकर बात करनी चाहिए. आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए.

आजम खान ने अपने बयान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी विवादित बयान दिया. अपनी बात कहते-कहते उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बता दिया. आजम खान सीएम योगी के उस बयान पर जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए कहा था कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह और किसी का क्या होगा.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

UP में शिक्षक भर्ती में जमकर हुई धांधली, एक्शन में योगी सरकार

लखनऊ: प्रिंटर और स्कैनर से छापते थे नकली नोट, एसटीएफ ने 2 लोगों को गिरफ्तार

SC/ST एक्ट पर योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने किया मायावती का गुणगान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर