Home /News /uttar-pradesh /

Barabanki: 2 लड़कियों के अपहरण की कोशिश, इलाका छावनी में तब्दील, जानें पूरी कहानी

Barabanki: 2 लड़कियों के अपहरण की कोशिश, इलाका छावनी में तब्दील, जानें पूरी कहानी

अपहरण की इस कोशिश के बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

अपहरण की इस कोशिश के बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Kidnapping Attempt : यह मामला बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र का है. यहां भगौली तीर्थ के पास किसान इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रहीं दो लड़कियों को टैक्सी से आए युवकों ने अपनी गाड़ी में बैठा लिया. अपहरण कर आरोपी युवक भाग पाते इससे पहले ही ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ दिया. हालांकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा, लेकिन दो आरोपियों को ग्रामीणों ने दबोच लिया. इस घटना से ग्रामीणों के आक्रोश को भांपते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार को दो लड़कियों के अपहरण की कोशिश ग्रामीणों ने नाकाम कर दी. इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रहीं 2 लड़कियों को टाटा मैजिक टैक्सी सवार 3 युवकों ने गाड़ी में बैठा लिया. वहां मौजूद ग्रामीणों ने अनजान युवकों को ऐसा करते देख मामले को समझा और आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ लिया. हालांकि ग्रामीणों को आता देख 3 में से 1 आरोपी मौका देखकर वहां से फरार हो गया. ग्रामीणों ने वाहन और दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया है. दिनदहाड़े अपहरण की इस कोशिश के बाद ग्रामीण आक्रोशित थे. स्थिति को भांपते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

यह मामला बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र का है. यहां भगौली तीर्थ के पास किसान इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रहीं दो लड़कियों को टैक्सी से आए युवकों ने अपनी गाड़ी में बैठा लिया. अपहरण कर आरोपी युवक भाग पाते इससे पहले ही ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ दिया. हालांकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा, लेकिन दो आरोपियों को ग्रामीणों ने दबोच लिया.

इस बीच मामले की जानकारी होते ही लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे. ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ और आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को बुलाकर तैनात किया गया है. एक चश्मदीद ने बताया कि युवक सिंदूर और बिंदी लेकर आया था, इससे मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया है कि हम टैक्सी चालक और हेल्पर हैं. फरार युवक हमारे टैक्सी स्टैंड पर गया था और वहां से गाड़ी भाड़े पर ली थी और यहां आया था. मुझे यह नहीं पता था कि यह लड़की को अगवा करने आया है. नहीं तो, हमलोग यहां नहीं आते. टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक को हम नहीं जानते हैं हमारे पास सिर्फ उसका मोबाइल नंबर है.

Tags: Barabanki Police, Crime in up, Kidnapping Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर