लाइव टीवी

बाराबंकी: पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि पर कांग्रेस ने घोड़ा व बैलगाड़ी के साथ किया प्रदर्शन

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 12:58 PM IST
बाराबंकी: पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि पर कांग्रेस ने घोड़ा व बैलगाड़ी के साथ किया प्रदर्शन
बाराबंकी में कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाराबंकी की सड़कों पर घोड़ागाड़ी और बैलगाड़ी निकाल कर पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि का विरोध किया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के बाद कांग्रेस पार्टी (Congress) एक बार फिर रंग में लौटती दिखाई दे रही है. सूबे की योगी सरकार ने पेट्रोल और डीजल (Petrol-Diesel Price) पर वैट बढ़ाकर अब उसे बैठे बिठाए एक बड़ा मुद्दा दे दिया है, जिसे भुनाने में उसने देर नही लगाई और बाराबंकी में एक अनोखा प्रदर्शन कर डाला.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाराबंकी की सड़कों पर घोड़ागाड़ी और बैलगाड़ी निकाल कर पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि का विरोध किया. प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ पीएल पुनिया के सुपुत्र और 2019 के लोकसभा प्रत्याशी रहे तनुज पुनिया ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने डीजल - पेट्रोल के दाम बढ़ा कर सिर्फ किसानों की कमर नही तोड़ी है बल्कि इस देश की अर्थव्यवस्था की भी कमर तोड़ने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि डीजल की बढ़ोत्तरी से किसान सबसे ज्यादा प्रभावित होगा और वह एक बार फिर आत्महत्या को मजबूर हो जाएगा. सिर्फ किसानों की बात करने से किसानों का भला नही होने वाला. उसका भला करने के लिए उसके लिए कुछ करना पड़ेगा. उनकी मांग है कि तत्काल इस बढ़ोतरी को वापस लिया जाए. अगर दाम वापस नही हुए तो वह सड़क जाम करेंगे और अनिश्चित कालीन धरना देंगे और किसानों की लड़ाई दाम वापसी तक लड़ते रहेंगे.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

गोंडा के इस शख्स ने किया भगवान राम के वंशज होने का दावा, खून से लिखा पत्र

लखनऊ में उपद्रवियों ने खुलेआम मचाया तांडव, दो दर्जन से ज्यादा वाहनों में की तोड़फोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...