Home /News /uttar-pradesh /

barabanki deputy jailer husband video viral on social media upat

शर्मनाक: कैदियों से मुलाकात कराने के बहाने डिप्टी जेलर का पति करता था महिलाओं का शोषण

Barabanki: महिला डिप्टी जेलर के पति का वीडियो हुआ वायरल

Barabanki: महिला डिप्टी जेलर के पति का वीडियो हुआ वायरल

Barabanki News: बाराबंकी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बाराबंकी जिला जेल कॉलोनी में एक महिला डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का है. यह महिला डिप्टी जेलर सिद्धार्थनगर जिले में पोस्ट हैं, मगर इनका सरकारी आवास यहां जेल कॉलोनी में आवंटित है. इनका पति बाराबंकी में जेल कॉलोनी में रहता है और बंकी नगर पंचायत का सभासद भी है. आरोप है कि यह जेल में बंद कैदी व बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मुलाकात कराने के नाम पर शिकार बनाता है और फिर उनसे इसके एवज में शारीरिक संबंध बनाता है.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी जिले में डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो सिद्धार्थनगर जिले में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के सभासद पति का बताया जा रहा है. सिद्धार्थनगर जिले में तैनात महिला डिप्टी जेलर का पति बाराबंकी के जेल कॉलोनी में रहता है और यहां का सभासद भी है. आरोप है कि यह जेल में बंद कैदी व बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मुलाकात कराने के नाम पर शिकार बनाता है और फिर उनसे इसके एवज में शारीरिक संबंध बनाता है. अब यह मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है. हालांकि अभी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है.

बाराबंकी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बाराबंकी जिला जेल कॉलोनी में एक महिला डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का है. यह महिला डिप्टी जेलर सिद्धार्थनगर जिले में पोस्ट हैं, मगर इनका सरकारी आवास यहां जेल कॉलोनी में आवंटित है. इनका पति बाराबंकी में जेल कॉलोनी में रहता है और यहां बंकी नगर पंचायत का सभासद भी है. आरोप है कि यह जेल में बंद कैदी व बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मुलाकात कराने के नाम पर शिकार बनाता है और फिर उनसे इसके एवज में शारीरिक संबंध बनाता है.

पुलिस ने जांच के बाद कही कार्रवाई की बात

जेल कॉलोनी के लोगों की माने तो यह खेल लंबे समय से चल रहा था. लोग जब इन हरकतों से तंग आ गए तो किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब इस मामले में जेल प्रशासन कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर देने की बात कह रहा है. हालांकि अभी पुलिस के स्तर से कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है. इस बारे में बाराबंकी जेल अधीक्षक हरिबक्श सिंह का कहना है कि वीडियो जेल कॉलोनी का बताया जा रहा है. मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया है. नगर कोतवाल संजय मौर्या ने बताया कि जेल कॉलोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली है. पूरे मामले की जांच की जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

Tags: Barabanki latest news, Barabanki News, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर