बाराबंकी: नशे का इंजेक्शन लगाकर किया रेप, बनाई क्‍लिपिंग

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र की निवासी एक युवती से जुड़ा है. यहां की युवती ने डॉक्टर पर आरोप लगाया है कि इलाज के दौरान डॉक्‍टर ने नशीली दवा खिलाकर उसका रेप किया और फिर वीडियो क्लिप भी बना लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 12:08 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 12:08 PM IST
यूपी के बाराबंकी जिले में बेहोशी का इंजेक्‍शन देकर एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. युवती ने आरोप लगाया है कि इलाज के दौरान डॉक्‍टर ने नशे का इंजेक्‍शन देकर उसके साथ रेप किया और फिर पूरी वारदात का वीडियो बना लिया. पीड़िता ने आरोपी डॉक्‍टर के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र की निवासी एक युवती से जुड़ा है. यहां की युवती ने पुलिस में प्रार्थनपत्र देकर डॉक्टर पर आरोप लगाया है कि  पड़ोस में ही निजी क्लीनिक चलाने वाले बीडीएस डॉक्टर दुर्गेश कुमार के पास इलाज कराने गई थी. इलाज के दौरान डॉक्‍टर ने उसको नशीली दवा खिलाकर उसका रेप किया और फिर अश्लील वीडियो क्लिप भी बना लिया. डॉक्टर ने युवती को वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर करीब छह माह तक रेप किया. युवती ने बताया कि जब उसने दबाव डाला तो डॉक्टर ने उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली, लेकिन कुछ दिन बाद ही वह उसे छोड़कर फरार हो गया.

पीड़ित युवती ने बताया कि, ‘मेरे दांतों में कुछ समस्या थी इस वजह से मैं इनकी की क्लीनिक पर गई थी. उन्होंने मेरे मसूड़ों में कोई इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद मैं पूरी तरह से बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में उसने मेरे साथ गलत काम किया और उसका वीडियो भी बना लिया. युवती के मुताबिक उसने वीडियो दिखाया और धमकाते हुए कहा कि अब मैं जब तुम्हें बुलाऊंगा तो तुम्हें यहां आना पड़ेगा. ये सब करीब छह  महीने तक चलता रहा. उसके बाद मैंने परेशान होकर उससे कहा कि मैं तुम्हारे घर वालों और मोहल्ले में यह पूरी बात बता दूंगी. इसके बाद डॉक्‍टर ने 25 मई 2018 को मेरे साथ बालाजी वेलफेयर सोसाइटी संस्था के माध्यम से शादी कर ली, जिसका कोई सर्टिफिकेट मुझे नहीं मिल पाया.

युवती के मुताबिक शादी के बाद वह मेरे साथ कुछ दिन उत्तराखंड के हल्द्वानी में रहा. वहां पर वह अपने दोस्त की क्लीनिक देखता था, लेकिन कुछ दिन के बाद उसके घर वालों ने उसे बाराबंकी वापस बुला लिया, जब हम लोग बाराबंकी वापस आ गए. उसके कुछ दिन बाद डॉक्‍टर घर से मेरा मोबाइल और कुछ पैसे लेकर गायब हो गया.

युवती ने बताया कि मेरे बहुत पूछने पर भी डॉक्‍टर के घर वालों ने उसे कोई जानकारी नहीं दी कि वह कहां गया है और उल्टा उसे ही जान से मारने की धमकी देने लगे. इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है,  जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:  2019 की 'जंग' के लिए धीरे-धीरे मिट रहे फासले, बन रही बीजेपी की टीम B 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर