Home /News /uttar-pradesh /

barabanki honour killing father kills minor daughter after catching her talking with boy on phone upat

UP Honour Killing: रात में लड़के से बात कर रही थी बेटी, पिता ने पीट-पीटकर ले ली जान, शव खेत में जलाया

Barabanki: बेटी को फ़ोन पर बात करते देखा तो पीट-पीट  डाला

Barabanki: बेटी को फ़ोन पर बात करते देखा तो पीट-पीट डाला

Barabanki Honour Killing: बाराबंकी जिले के कोठी थाना क्षेत्र से एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. इस थाना क्षेत्र के डेढिया गांव में 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा रोशनी की पीट-पीटकर हत्या का आरोप परिजनों पर लगा है. ग्रामीणों की माने तो छात्रा कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से होली की छुट्टियों में घर आई थी. छात्रा किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी. जिसकी जानकारी छात्रा के पिता को हो गई. जिसको लेकर पिता ने छात्रा की काफी पिटाई कर दी. पिटाई से छात्रा की मौत हो गई. मामले को छिपाने के लिए परिजनों ने शव को रात में ही खेत में ले जाकर जलाने का प्रयास किया.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सटे बाराबंकी (Barabanki) जिले के कोठी थाना क्षेत्र के डेढिया गांव में एक नाबालिग छात्रा की परिजनों ने हत्या (honour Killing) कर दी. कक्षा 8 की छात्रा 15 दिन पहले कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से घर आई थी. बताया जा रहा है कि छात्रा रात में किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी. इस बात से नाराज पिता ने छात्रा की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि पुलिस का कहना है कि इसी बात से नाराज छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा की मौत हो जाने के बाद उसके पिता ने खेत में ले जाकर शव को जला दिया. गांव में रह रहे थाने के चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. शव जलने से पहले मौके पर पुलिस पहुंची और अधजले शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बाराबंकी जिले के कोठी थाना क्षेत्र से एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. इस थाना क्षेत्र के डेढिया गांव में 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा रोशनी की पीट-पीटकर हत्या का आरोप परिजनों पर लगा है. ग्रामीणों की माने तो छात्रा कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से होली की छुट्टियों में घर आई थी. छात्रा किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी. जिसकी जानकारी छात्रा के पिता को हो गई. जिसको लेकर पिता ने छात्रा की काफी पिटाई कर दी. पिटाई से छात्रा की मौत हो गई. मामले को छिपाने के लिए परिजनों ने शव को रात में ही खेत में ले जाकर जलाने का प्रयास किया.

परिजन हुए फरार
आधी रात को खेत में आग की तेज लपटों को देखकर गांव में रह रहे थाने के चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को बुझाया तो किशोरी का जला हुआ शव मिला. शव 80 प्रतिशत जल गया था. पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस घर पहुंची तो परिजन घर छोड़कर फरार थे. परिजनों के फरार हो जाने पर पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. इस पर पुलिस ने मृतक के घर पर छानबीन शुरू की. घर के अंदर कई जगहों पर खून के धब्बे मिले. पुलिस ने नमूने को भरकर जांच के लिए भेजा है. अधिकारियों ने गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी है.

पुलिस जांच में जुटी
अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम डेढिया के ग्राम चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी कि गांव के बिंदा प्रसाद की नाबालिग बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. परिजन लड़की का दाह संस्कार कर रहे हैं. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. अपर पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि घर के आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया है कि लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं की गहनता पूर्वक जांच की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाई की जाएगी.

Tags: Barabanki News, Barabanki Police, Honour killing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर