• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • BARABANKI BARABANKI NEWS BJP MLA SHARAD AWASTHI MISSING POSTER VIRAL ON SOCIAL MEDIA UPAT

बाराबंकी: ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर भागने वाले विधायक जी अब हुए लापता, क्षेत्र में लगे पोस्टर

बीजेपी विधायक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल

Barabanki News: कोरोना के ऐसे कठिन समय में अपने क्षेत्र में जन प्रतिनिधि के नहीं रहने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. लोग पोस्टर लगाकर विधायक के अपने क्षेत्र में न रहने और लोगों की समस्याओं का कोई समाधान न कराने के चलते विरोध जाहिर कर रहे हैं.

  • Share this:
बाराबंकी. कोरोना (Corona Pandemic) के इस हालात में जहां लोगों को बेड न मिलने, अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी, दवाओं की कालाबाजारी होने की शिकायतें सामने आने से उत्तर प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) खुद जमीन पर उअतरकर एक्शन ले रहे हैं. लेकिन इस बीच उन्हीं की सरकार के एक विधायक के लापता होने का पोस्टर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कोरोना के ऐसे कठिन समय में अपने क्षेत्र में जन प्रतिनिधि के नहीं रहने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. लोग पोस्टर लगाकर विधायक के अपने क्षेत्र में न रहने और लोगों की समस्याओं का कोई समाधान न कराने के चलते विरोध जाहिर कर रहे हैं.

बता दें कि ये बीजेपी के वही विधायक हैं जिनपर कोरोना के संकट काल के दौरान बीते दिनों अपने रुतबे का इस्तेमाल कर गाड़ियों में ऑक्सीजन सिलेंडर भर-भरकर फरार होने का आरोप लगा था. दरअसल मामला बाराबंकी की रामनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक शरद कुमार अवस्थी से जुड़ा है. विधायक शरद अवस्थी के अपने क्षेत्र में नहीं रहने के कारण विधानसभा रामनगर के गांव अद्रा में लोगों ने उनके लापता होने का पोस्टर लगाकर विरोध शुरू कर दिया है. विधायक जी के लापता होने के पोस्टर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां के ग्रामीणों ने पोस्टर पर लिखवाया है कि रामनगर विधानसभा से गायब विधायक का पता बताने वाले को दिया जाएगा 1000 रुपए का नगद इनाम.

पता बताने वाले को मिलेगा इनाम
यहां के ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद माननीय अपने क्षेत्र से लापता हैं. कोरोनाकाल में भी इन लोगों को क्षेत्र की जनता का हाल-चाल पूछने की चिंता नहीं है. इन लोगों को यहां की जनता खोज रही है, जिन भाइयों को यह दोनों माननीय मिल जाएं, वह उन्हें लेकर गांव आएं. विधायक को गांव लाने वाले को 1000 रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा. गांव के निवासियों ने बताया कि हमारे विधाययक जी चुनाव जीतने के बाद एक बार भी यहां दिखाई नहीं पड़े हैं. उन्होंने बताया कि इस गांव में चुनाव के समय वोट मांगने विधायक आये भी नहीं, बल्कि उनके भाई आये थे. उन्होंने वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद वह यहां के लोगों की सारी समस्या हल करा देंगे. लेकिन चुनाव जीतने के बाद न तो विधायक जी ही यहां नजर आए और न ही उनके भाई ही दिखाई पड़े. आलम ये है कि हम लोग विधायक जी से मिलने जाते हैं तो वह मिलते भी नहीं हैं. इसीलिए हम लोगों ने उनकी गुमशुदगी का पोस्टर लगाया है. अगर कोई विधायक जी को लेकर गांव आएगा तो उसे एच हजार रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा. ग्रामीणों का कहना है कि इस कोरोनाकाल के कठिन समय पर भी विधायक जी गांव में दिखाई नहीं पड़े. बड़ा दुख होता है कि उन्होंने भाजपा को वोट दिया, लेकिन अब आगे से भाजपा को कोई वोट नहीं देगा.
Published by:Amit Tiwari
First published: