Barabanki News: मां संग सो रही बच्ची को उठा ले गए दबंग, हत्या कर निकाली आंख, रेप की भी आशंका

एएसपी साउथ मनोज पांडेय ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Barabanki Crime News: घटना सफदरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बेखौफ दबंगीन ने रविवार आधी रात को बच्ची को घर से उठा लिया. आधी रात से गायब बच्ची का शव सोमवार सुबह तालाब के किनारे मिला. उसकी एक आंख निकाली गई थी.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां बेख़ौफ़ दबंग ने मां के साथ सो रही एक बची को अगवा कर लिया. उसके बाद उसकी हत्या (Murder) कर एक आंख निकाल ली. परिजनों ने किशोरी के साथ रेप की भी आशंका जताई है. फ़िलहाल मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

घटना सफदरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बेखौफ दबंग रविवार आधी रात को बच्ची को घर से उठा लिया. आधी रात से गायब बच्ची का शव सोमवार सुबह तालाब के किनारे मिला. उसकी एक आंख निकाली गई थी. ग्रामीणों ने बच्ची के साथ रेप की भी आशंका जताई है. उधर, सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए.

पिता ने मोहल्ले के दबंग पर लगाया आरोप
मृतका के पिता ने हत्या का आरोप पड़ोस के ही अजय कुमार पुत्र पूर्णमासी पर लगाया है. उनका कहना है कि अजय कुमार दबंग और अपराधी छवि का है और मोहल्ले वाले उससे डरते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले उनकी जमीन का भी विवाद हुआ था, लेकिन डर की वजह से उन्होंने वह जमीन उसे दे दी. पिता ने बताया कि बेटी रात में सोई हुई थी. रात में वह पेशाब के लिए बाहर निकली होगी तभी घात लगाकर उसने उठा लिया. इसके बाद रेप कर उसकी हत्या कर दी. सुबह घर से 500 मीटर की दूरी पर स्थित तालाब के किनारे बच्ची का शव मिला. उसकी आंख फोड़ी गई थी और गाला दबाया गया था. पिता ने आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की है.

ASP ने कही ये बात
एएसपी साउथ मनोज पांडेय ने बताया कि सोमवार सुबह 3 बजे सूचना मिली कि थाना सफदरगंज के एक गांव में तालाब किनारे एक बच्ची का शव मिला है. मृतका की उम्र 6 वर्ष बताई जा रही है. मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.