VIDEO: बीच चौराहे प्रधान पति और बेटे की लाठी-डंडों से पिटाई, पुलिसकर्मी को भी नहीं बख्‍शा
Barabanki News in Hindi

VIDEO: बीच चौराहे प्रधान पति और बेटे की लाठी-डंडों से पिटाई, पुलिसकर्मी को भी नहीं बख्‍शा
दबंगों ने प्रधान पति और बेटे को जमकर पीटा

मामला बाराबंकी (Barabanki) के असंद्रा थाना क्षेत्र के देवीगंज चौराहे का है. जहां बुधवार देर शाम कुछ दबंगों ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि और उनके पुत्र की जमकर पिटाई कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 11:31 AM IST
  • Share this:
बाराबंकी. राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी (Barabanki) जिले में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि बीच चौराहे पर उन्होंने प्रधान पति और उनके बेटे की जमकर पिटाई कर दी. बीच चौराहे पर प्रधान पति और उनके बेटे पर हुए जानलेवा हमले से भगदड़ मच गई. चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मी (Police) ने जब इस विवाद को शांत कराने की कोशिश की तो दबंगों ने पुलिसकर्मी की भी पिटाई कर दी.

मामला बाराबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र के देवीगंज चौराहे का है. जहां बुधवार देर शाम कुछ दबंगों ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि और उनके पुत्र की जमकर पिटाई कर दी. ग्राम पंचायत हगामी के प्रधान प्रतिनिधि साहब शरण उर्फ़ पकन्ने देर शाम अपने पुत्र बृजेश के साथ देवीगंज चौराहा पहुंचे थे. तभी बाइक से आए कुछ दबंगों ने पिता-पुत्र पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गई. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार युवक फरार हो गए. जानकारी पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पिता-पुत्र को उपचार व परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया. ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने पंचायत के ही कुछ लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है.





पुलिस कह रही कार्रवाई की बात
बताया जाता है कि बीते दिनों ग्राम पंचायत के कुछ लोगों ने उच्चाधिकारियों से ग्राम प्रधान की शिकायत की थी जिसकी जांच चल रही है. बुधवार को भी जांच टीम गांव आई थी. जांच टीम के चले जाने के बाद दोनों पक्षों के मध्य विवाद होने की जानकारी मिली है. घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज