बाराबंकी में बेरोजगारी को लेकर समाजवादी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन, मांग- रोजगार दो या कफन दो  
Barabanki News in Hindi

बाराबंकी में बेरोजगारी को लेकर समाजवादी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन, मांग- रोजगार दो या कफन दो  
बेरोजगारी को लेकर समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन

इन युवा नेताओं ने सरकार को यह साफ सन्देश दिया कि अब वह सत्ताधारी बीजेपी को बेरोजगारी के मुद्दे पर छोड़ने वाले नहीं हैं, साथ ही दो-दो हाथ करने की पूरी तैयारी कर रखी है.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जनपद में कफन ओढ़ कर प्रदर्शन करते समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने सरकार से रोजगार देने की मांग की है. रोजगार मांगने के लिए समाजवादी पार्टी के नौजवानों ने अनोखा रास्ता अपनाया और बीच सड़क पर किसी शव की तरह कफन ओढ़ कर लेट गए. इन युवा नेताओं ने सरकार को यह साफ सन्देश दिया कि अब वह सत्ताधारी बीजेपी को बेरोजगारी के मुद्दे पर छोड़ने वाले नहीं हैं,  साथ ही दो-दो हाथ करने की पूरी तैयारी कर रखी है.

सपा के ये है आरोप

प्रदेश में निजी कम्पनियों द्वारा मनमानी व छटनी कर कर्मचारियों को बेरोजगारी की ओर धकेलने व सरकार द्वारा रोजगार के अवसर उपलब्ध न करवाने को लेकर इन नौजवानों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला. इसी कारण इन लोगों ने कहा कि अगर सरकार उन्हें रोजगार नही दे सकती तो उन्हें कफन ही दे दे.




सपा ने सरकार से की ये मांग

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक आशीष सिंह आर्यन ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पूरे प्रदेश में मंदी चरम पर है. लोगों के पास रोजगार नहीं है और वह भुखमरी के कगार पर आ गए है. कारखानों से लोग निकाले जा रहे हैं. लोगों के पास काम नहीं रह गया है. वह इधर उधर भटक रहे हैं, लेकिन यह सरकार जैसे सो रही है. इसीलिए हम सरकार से मांग कर रहे हैं कि वह हमें रोजगार दें और अगर रोजगार नही दे सकती तो हमें कफन दे दें. गौरतलब है कि 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले तमाम विपक्षी दल सरकार को घेरने जुटी हैं. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने यह प्रदर्शन किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज