बाराबंकी: खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, चार की मौत

बताया जा रहा है कि फैजाबाद से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार UP 52, AL 1333 अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कंटेनर NL 01 AB 2095 में जा घुसी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2018, 3:33 PM IST
बाराबंकी: खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, चार की मौत
खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2018, 3:33 PM IST
लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर शुक्रवार को एक भीषण हादसा हुआ. बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद क्रासिंग के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर में जा घुसी. इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है. फिलहाल, पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि फैजाबाद से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार UP 52, AL 1333 अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कंटेनर NL 01 AB 2095 में जा घुसी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण दौड़-दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकाला. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी राहत और बचाव कार्य में जुटी.

वहीं हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया और काफी समय के बाद हादसाग्रस्त कार को मौके से हटाया गया जिसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका. बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे और देवरिया के रहने वाले थे.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर