अपना शहर चुनें

States

बाराबंकी: स्थानीय कलाकारों का हुनर दिखाएगी फ़िल्म "डर्टी पॉलिटिक्स"

बाराबंकी में फिल्म
बाराबंकी में फिल्म "डर्टी पॉलिटिक्स" के कलाकारों ने मीडिया से की बातचीत

इस फ़िल्म में राजनेता का मुख्य किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर व प्रोड्यूसर (Bollywood actor and producer) नवीन शर्मा ने बताया कि इस फ़िल्म के माध्यम से सन 1975 से 2019 तक देश की राजनीतिक व्यवस्था (Political system) को दिखाया गया है. इस फ़िल्म में स्थानीय कलाकारों (Local artists) को मौका दिया गया है.

  • Share this:
बाराबंकी. जनपद के कलाकारों का भी अब बॉलीवुड (Bollywood) में जलवा दिखाई देगा. स्थानीय कलाकारों की कलाकारी से सुसज्जित फ़िल्म " डर्टी पॉलिटिक्स " (Dirty Politics) 20 दिसंबर को रुपहले पर्दे पर दिखाई देगी. जबकि इसका ट्रेलर 8 दिसंबर को जारी किया जाएगा. यह जानकारी फ़िल्म के स्थानीय निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव ने आज बाराबंकी (Barabanki) में दी. कुलदीप ने यह दावा किया कि यह फ़िल्म (film) दर्शकों को जरूर पसन्द आएगी. इस फ़िल्म की खासियत यह है कि इसमें 1975 से लेकर 2019 तक की जाने वाली पॉलिटिक्स (Politics) की झलक मिलेगी.

स्थानीय कलाकारों को मौका
बाराबंकी (Barabanki) में बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में स्थानीय कलाकारों से सुसज्जित फ़िल्म " डर्टी पॉलीटिक्स" के निर्माता ने कहा कि वह दिन दूर नही जब बाराबंकी के कलाकार बॉलीवुड के चहेते बन जाएंगे. उन्होंने मीडिया (media) को जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय कलाकारों को मौका देकर इस फ़िल्म का निर्माण किया गया है और यह फ़िल्म दर्शकों को जरूर पसन्द आएगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म के माध्यम से सन 1975 से 2019 तक देश की राजनीतिक व्यवस्था को दिखाया गया है. इस फ़िल्म में स्थानीय कलाकारों को मौका दिया गया है. इस फ़िल्म के निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव खुद स्थानीय है और जनपद के सतरिख क्षेत्र के निवासी हैं.

इस फ़िल्म में राजनेता का मुख्य किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर व प्रोड्यूसर (Bollywood actor and producer) नवीन शर्मा ने बताया कि वह लखनऊ (Lucknow) के निवासी हैं और वह मुम्बई (Mumbai) में रहते हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए स्थानीय कलाकारों के हित में प्रयास कर रही है. नवीन शर्मा ने बताया कि वह कई बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. इस फ़िल्म में उनका किरदार एक राजनेता का है जो कई वर्षों बाद उन्हें निभाने का अवसर मिल रहा है. इससे पहले उन्होंने फ़िल्म यंगिस्तान में इस तरह का किरदार निभाया था. नवीन शर्मा ने बताया कि स्थानीय कलाकारों के हुनर और उत्साह ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की फिल्म नीति की वजह से प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग से लेकर स्थानीय कलाकारों दिए जाने वाले मौकों में भी खासा इजाफा हुआ है.
ये भी पढ़ें - बड़े संकट में रायबरेली से MLA अदिति सिंह, कांग्रेस ने दी विधायकी ख़त्म करने के लिए नोटिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज