लाइव टीवी

बाराबंकी: कुर्सी पर आगे बैठने को लेकर बैठक में भिड़े दो सपा नेता!

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2019, 7:00 PM IST
बाराबंकी: कुर्सी पर आगे बैठने को लेकर बैठक में भिड़े दो सपा नेता!
सपा की बैठक में हुआ कुछ ऐसा

बैठक के शुरू होते ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा (Rajya sabha) सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के प्रतिनिधि और समाजवादी पार्टी के सदर विधायक धर्मराज यादव (सुरेश यादव) के बीच रार साफ़ दिखाई दी.

  • Share this:
बाराबंकी. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) एक तरफ अपने परिवार के हमले झेल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के सांसद, प्रतिनिधि और विधायक मामूली सी बात पर भिड़ते नजर आए. जिला योजना की निगरानी समिति की बैठक में कुर्सी पर आगे बैठने की बात को लेकर दो सपाई भिड़ गए.

भरी सभा में दिखाई नाराजगी
हुआ ये कि बाराबंकी के डीआरडीए के सभागार में शनिवार को जिला योजना समिति की बैठक थी जिसमें जिलाधिकारी सहित जिले के सभी आला अधिकारी, सांसद और विधायक मौजूद थे.  इस बैठक के शुरू होते ही समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के प्रतिनिधि और समाजवादी पार्टी के सदर विधायक धर्मराज यादव (सुरेश यादव) के बीच रार साफ़ दिखाई दी.

पत्रकारों पर भी किया तंज

समाजवादी पार्टी के विधायक धर्मराज यादव को इस बात की शिकायत थी कि उन्हें सांसद प्रतिनिधि के बाद क्यों बैठाया गया. इस बात की शिकायत विधायक ने भरी सभा में इसकी नाराजगी ज़ाहिर करते हुए कहा कि, 'अगली बैठक में वह नहीं आएंगे'. पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर विधायक ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि आप लोग नौटंकी चलाएंगे.

बीमारी के कारण नहीं पहुंच पाए थे बेनी प्रसाद वर्मा
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठतम नेता राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के प्रतिनिधि मोहम्म्मद सबाह (एडवोकेट) ने अपनी पार्टी के विधायक धर्मराज यादव को पूर्वाग्रह से ग्रस्त बताते हुए कहा कि उन्हें नियम कानून का ज्ञान नहीं है. नियम यह है कि सबसे पहले अध्यक्ष फिर उपाध्यक्ष ,सचिव फिर सांसद और फिर विधायक को बैठने की व्यवस्था होती है. माननीय सांसद बेनी प्रसाद वर्मा बीमारी के कारण नहीं आए हैं इसलिए उनके स्थान पर उनके प्रतिनिधि होने के नाते वह बैठे हैं. वह हमारी पार्टी के जरूर हैं मगर उन्हें नियम कानून का ज्ञान नहीं है.ये भी पढ़ें: 

अयोध्या: 6 साल की मासूम से गैंगरेप कर हत्या केस में 2 लोगों को फांसी की सजा

अयोध्या में मस्जिद के लिए इस हिंदू व्यक्ति ने दिया 5 एकड़ जमीन दान देने का ऑफर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 6:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर