पत्नी की हत्या के आरोप में बीजेपी युवा मोर्चा का नेता गिरफ्तार

हत्या की यह वारदात बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र में बेलहरा पुल के पास हुई. बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह की शादी 27 जनवरी 2019 बहराइच की स्नेहलता सिंह से हुई थी. उन दोनों की लव मैरिज थी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 9, 2019, 5:03 PM IST
पत्नी की हत्या के आरोप में बीजेपी युवा मोर्चा का नेता गिरफ्तार
पत्नी की हत्या के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 9, 2019, 5:03 PM IST
यूपी के बाराबंकी में 7 जुलाई की सुबह बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह की पत्नी की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद आरोपी बीजेपी नेता ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी नेता राहुल सिंह समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या गोली से नहीं बल्कि किसी नुकीली चीज से की गई है. पुलिस ने आरोपी राहुल सिंह को पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

सात महीने पहले हुई थी शादी

हत्या की यह वारदात बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र में बेलहरा पुल के पास हुई. बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह की शादी 27 जनवरी 2019 बहराइच की स्नेहलता सिंह से हुई थी. उन दोनों की लव मैरिज थी. स्नेहलता सफेदाबाद क्षेत्र स्थित न्यू मेडिकल इंस्टिट्यूट में ट्यूटर के पद पर कार्यरत थीं. लेकिन, रविवार सुबह तड़के स्नेहलता की संदिग्थ परिस्थितियों में हत्या हो गई.

बीजेपी नेता और उसकी पत्नी


आरोपी की दलील

मोहम्मदपुर खाला निवासी राहुल सिंह ने पुलिस को बताया कि वह और पत्नी के साथ कार से अपने गांव जा रहे थे, तभी लूट के इरादे से कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया. लूटपाट का विरोध करने पर उनकी पत्नी स्नेहलता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. राहुल सिंह को जिला अस्पताल बाराबंकी में भर्ती करवाया गया.

दामाद पर ही हत्‍या का आरोप
Loading...

मृतका के पिता ने दामाद राहुल सिंह पर दहेज के लिए बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में राहुल सिंह का किसी और लड़की के साथ प्रेम प्रसंग होने की भी बातें सामने आ रही है. आरोप है कि उस लड़की से राहुल के संबंध थे और उसी के चलते राहुल ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

अत्याचारी बाबर के खिलाफ गुरु नानक देव जी ने उठाई थी आवाज: CM योगी

योगी के मंत्री का राहुल पर तंज, कहा- स्मृति ईरानी के रूप में अमेठी ने चुन लिया वारिस

योगी सरकार का फरमान, 5 साल से जमे मंत्रियों के कर्मचारी हटाए जाएं
First published: July 9, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...