Lok Sabha Election 2019: BJP नेता के विवादित बोल- 'मुस्लिमों को बर्बाद करने के लिए मोदी को चुनें'

बाराबंकी से बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि चीन से मशीन मंगवाई जाए. फिर मुस्लिमों की शेविंग कराई जाए और हिंदू धर्म में शामिल किया जाए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 2:27 PM IST
Lok Sabha Election 2019: BJP नेता के विवादित बोल- 'मुस्लिमों को बर्बाद करने के लिए मोदी को चुनें'
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 2:27 PM IST
बाराबंकी से बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चीन से मशीन मंगवाकर 10-12 हजार मुस्लिमों की शेविंग कराई जाएगी. शेविंग कराकर सारे मुस्लिम हिंदू धर्म में शामिल हो जाएं.

श्रीवास्तव इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की नस्लों को बर्बाद करने के लिए नरेंद्र मोदी को चुनें. पीएम मोदी ने पांच साल में मुस्लिमों का मनोबल तोड़ा है. अब वोट के जरिये मुस्लिम सत्ता हथियाना चाहते हैं. बाराबंकी से बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत के नामांकन से पहले एक सभा में बोलते हुए रंजीत बहादुर ने ये बातें कही. इस दौरान मंच पर विनय कटियार जैसे वरिष्ठ नेता समेत कई बीजेपी पदाधिकारी भी मंच पर मौजूद थे.



रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने यह कहकर भी विवाद को जन्म दिया कि बंटवारे के बाद भी मुस्लिम भारत की आबादी बढ़ा रहे हैं. उन्होंने अपील की कि देश के हिंदुओं को अब एक होने की जरूरत है. 2017 में उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के समय भी उन्होंने विवादित बयान दिया था. अपनी पत्नी के लिए वोट मांगते हुए श्रीवास्तव ने मुस्लिम मतदाताओं को धमकाया था और परिणाम भुगतने की चुनौती दी थी.

(अनिरुद्ध शुक्ला की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- Analysis: क्या रायबरेली सीट पर सोनिया गांधी को चुनौती दे पाएगी बीजेपी?

यह भी पढ़ें- Analysis: यूपी में दूसरे चरण की वोटिंग में BJP का पलड़ा भारी, कांग्रेस नहीं बन पा रही है चुनौती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार