Home /News /uttar-pradesh /

बाराबंकी: बीजेपी विधायक के साथियों ने रिटायर्ड जज के ड्राइवर को जमकर पीटा

बाराबंकी: बीजेपी विधायक के साथियों ने रिटायर्ड जज के ड्राइवर को जमकर पीटा

रिटायर्ड जज का ड्राइवर

रिटायर्ड जज का ड्राइवर

रिटायर्ड जज तुंगनाथ तिवारी ने बताया कि मारपीट के समय जब उन्होंने विधायक से उनके गुर्गों को रोकने के लिए कहा तो उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी. विधायक के रौब के आगे जिले की पुलिस भी मौन है और उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही.

    बाराबंकी की रामनगर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक शरद अवस्थी के गुर्गों की दबंगई एक बार फिर सामने आई है. दरअसल एक रिटायर्ड जज के ड्राइवर ने विधायक के संरक्षण में उनके गुर्गों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. ड्राइवर के मुताबिक यह पूरा विवाद विधायक की गाड़ी को पास देने को लेकर हुआ था. वहीं विधायक के रुतबे के आगे जिले का पूरा पुलिस महकमा मौन है और अब तक पीड़ित ड्राइवर की तहरीर पर कोई मुकदमा नहीं दर्ज किया है.

    सोनभद्र: नगर पंचायत अध्यक्ष हत्याकांड में शामिल 2 इनामी बदमाश कोलकाता से गिरफ्तार

    पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र की लखपेड़ाबाग कॉलोनी का है. जहां एक रिटायर्ड जज के ड्राइवर ने गाड़ी को पास देने को लेकर हुए विवाद के बाद विधायक के संरक्षण में उनके गुर्गों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. ड्राइवर के मुताबिक विवाद के समय गाड़ी में बीजेपी विधायक भी मौजूद थे और उनके इशारे पर ही उनके गुर्गों ने उनकी जमकर पिटाई की.

    इस विवाद पर पीड़ित ड्राइवर चंद्रपाल ने बताया कि वह रिटायर्ड जज तुंगनाथ तिवारी की गाड़ी चलाता है. आज वह जज को लेकर उनके गांव से शहर के घर पर आ रहा था. तभी लखपेड़ाबाग कॉलोनी में गाड़ी को पास देने को लेकर विधायक और उनके गुर्गे दबंगई दिखाने लगे. उसके बाद विधायक के इशारे पर उनके गुर्गों ने उसके साथ मारपीट करने लगे. ड्राइवर के गुर्गों ने उसका सामान भी छीन लिया.

    प्रयागराज: पूर्व ब्लाॅक प्रमुख हत्याकांड में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

    वहीं रिटायर्ड जज तुंगनाथ तिवारी ने बताया कि मारपीट के समय जब उन्होंने विधायक से उनके गुर्गों को रोकने के लिए कहा तो उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी. रिटायर्ड जज ने आरोप लगाया कि विधायक के रौब के आगे जिले की पुलिस भी मौन है और उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही. रिटायर्ड जज ने बताया कि पुलिस उनके ड्राइवर की तहरीर पर मुकदमा नहीं लिख रही.

    इस पूरे विवाद पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है. जो भी बात निकालकर सामने आएगी, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    (रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

    ये भी पढ़ें: 

    मुलायम ने अखिलेश यादव को दी नसीहत- मुकाबला बीजेपी से, और करें तैयारी

    योगी कैबिनेट: UP में गौ कल्याण सेस को मिली मंजूरी, कई विभाग मिलकर कराएंगे 'गौ सेवा'

    माफिया अतीक अहमद पहुंचा बरेली जेल, कहा- अब आराम से करूंगा लोकसभा की तैयारी

    अयोध्या में महंत कृष्णकांतचार्या पर दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

    Tags: BJP, Lucknow news, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Uttarpradesh news, बाराबंकी

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर