Home /News /uttar-pradesh /

bjp mla dinesh rawat said jinhone vote nahi diya wo hamare pass na aaye viral video in barabanki upns

BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- 'जिन्होंने वोट नहीं दिया, वो हमारे पास भी न आएं', देखें VIDEO

Barabanki:  बता दें कि बाराबंकी जिले में 6 सीट में 3 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है.

Barabanki: बता दें कि बाराबंकी जिले में 6 सीट में 3 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है.

Barabanki News: बीजेपी विधायक दिनेश रावत के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में हैदरगढ़ विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी जीतने में कामयाब रही. यहां उसके प्रत्‍याशी द‍िनेश रावत ने सपा के राम मगन को 25691 वोटों से हरा द‍िया. द‍िनेश रावत को जहां 117113 वोट मिले, वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी को 91422 वोट मिले.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में बीजेपी ने अपनी प्रचंड जीत दर्ज की है. जीत के बाद विधायकों के सख्त लहजे वाले वीडियो और ऑडियो भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बाराबंकी (Barabanki) जिले से सामने आया है. यहां जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से पहली बार विधायक बने दिनेश रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. होली मिलन समारोह के मौके पर पहुंचे भाजपा के हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है. वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आएं. क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा. नेताजी के ऐसे बेतुके बयान के बाद वायरल हुआ यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

हैदरगढ़ सीट से बीजेपी विधायक दिनेश रावत ने ये भी कहा कि 2024 में जब लोकसभा चुनाव में मोदीजी की सरकार बनवाएंगे तब वह हमारे साथ आएंगे, तभी हम उनकी मदद कर पाएंगे, क्योंकि हमने विपक्ष और विरोधियों का कभी सम्मान करना नहीं सीखा है.

बीजेपी विधायक दिनेश रावत के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में हैदरगढ़ विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी जीतने में कामयाब रही.

UP MLC Election 2022: नामांकन के आखिरी दिन BJP ने 6 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, देखें लिस्ट

यहां उसके प्रत्‍याशी द‍िनेश रावत ने सपा के राम मगन को 25691 वोटों से हरा द‍िया. द‍िनेश रावत को जहां 117113 वोट मिले, वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी को 91422 वोट मिले. बता दें कि बाराबंकी जिले में 6 सीट में 3 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक का टिकट काटकर बीजेपी ने नया प्रत्याशी दिनेश रावत को उतारा था. बीजेपी लहर में पहली बार में ही दिनेश रावत विधायक बने. शायद इसी का घमंड दिनेश रावत के सर चढ़ गया और उन्होंने जीत के बाद बेतुका बयान दे डाला.

Tags: Barabanki assembly elections, Barabanki News, BJP MLA, CM Yogi, Latest viral video, UP BJP, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर