डिप्टी CM के भाषण के बीच महिला सांसद ने कही उनसे कुछ बात, तो BJP विधायक ने किया बेइज्जत

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंच पर भाषण दे रहे थे, तभी मौर्य से बात करने आईं सांसद प्रियंका सिंह रावत को बीजेपी विधायक ने बीच में ही टोकते हुए रोक दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 9:40 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 9:40 AM IST
महिलाओं को सम्मान देने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में बुधवार को एक अनोखा नजारा देखने को मिला. बाराबंकी के नगर पालिका परिसर में चल रहे राजा गंगा बख्श रावत सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंच पर पहुंचे थे. मंच पर मौर्य के साथ यूपी सरकार में मंत्री दारा सिंह चौहान, मंत्री बृजेश पाठक, सांसद प्रियंका सिंह रावत, नोएडा से विधायक पंकज सिंह, बछरावां से विधायक राम नरेश रावत समेत जिले के सभी विधायक और नेता भी मौजूद थे.

कार्यक्रम के दौरान केशव प्रसाद मौर्य जब मंच से वहां मौजूद जनता को संबोधित कर रहे थे तभी बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत उनसे कुछ कहने के लिए आगे बढ़ीं. सांसद प्रियंका सिंह रावत के आते ही केशव प्रसाद मौर्य रुके और उन्हें सुनने लगे. लेकिन तभी डिप्टी सीएम के बगल में खड़े रायबरेली की बछरावां विधानसभा सीट से विधायक राम नरेश रावत ने उनको टोक दिया और बोलने से रोका. इस दौरान सांसद प्रियंका ने दोबारा कुछ कहना चाहा लेकिन राम नरेश रावत ने उन्हें दोबारा चुप करा दिया. जिसके बाद मंच पर असहज होकर सांसद प्रियंका चुपचाप जाकर अपनी सीट पर बैठ गईं.

बता दें. ऐसी खबरें है कि इस समय बाराबंकी में बीजेपी कें अंदर जबरदस्त गुटबाजी चल रही है. बीजेपी का एक धड़ा खुलकर सांसद प्रियंका सिंह रावत के विरोध में उतर आया है और उन्हें दोबारा टिकट मिलने की राह में रोड़ा बन गया है.

बीजेपी अंदरखाने ये खबर भी चल रही है कि विधायक राम नरेश रावत अपनी पत्नी को बाराबंकी लोकसभा सीट से बीजेपी का टिकट दिलाने में लगे हैं. इसका आज के कार्यक्रम में साफ उदाहरण भी उस समय देखने को मिला, जब कार्यक्रम स्थल पर लगे बीजेपी के तमाम पोस्टरों में बाराबंकी की बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत को कहीं जगह नहीं दी गई.

ये भी पढ़ें-

सियासत में नई नहीं हैं प्रियंका, बस गुजरने भर से कांग्रेस की झोली में आ गई थी यह सीट!

मछली पकड़ रहे ग्रामीण के हाथ लगा दुर्लभ खजाना, चांदी के सिक्के पर लिखा- ONE RUPEE INDIA 1899!
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...