बाराबंकी: जमीन को फ्री होल्ड करने के बदले बाबू ने मांगी रिश्वत, घूस लेते वीडियो वायरल

जमीन को फ्री होल्ड करने के बदले बाबू ने मांगी रिश्वत

वीडियो (Video) में कौशर हुसैन पूरे आत्मविश्वास के साथ लोगों को घूस (Bribe) की रकम के बाद काम हो जाने का भरोसा दिलाता दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
बाराबंकी. योगी सरकार (Yogi Government) भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करती हो, मगर इसकी जमीनी सच्चाई कुछ और ही है. मुख्यमंत्री के आदेश को ठेंगा दिखाने वाले एक अधिकारी का वीडियो बाराबंकी (Barabanki) में वायरल हुआ है जो कैमरे के सामने सिर्फ घूस की रकम ही नहीं ले रहा है. बल्कि इसके बदले काम हो जाने का दावा भी कर रहा है. यह अधिकारी तहसील में मालबाबू के पद पर तैनात है और जमीन को फ्री होल्ड करवाने के नाम पर नोटों की गड्डियां लेता नजर आ रहा है.

मामला बाराबंकी जनपद की तहसील हैदरगढ़ का है. जहां मालबाबू के पद पर कौशर हुसैन तैनात है. इस बाबू की पहुंच का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है कि पिछले तीन सालों से एक ही पद और एक ही सीट पर विराजमान है. तहसील में इस मालबाबू की खूब चर्चा है कि अगर किसी से काम न हो रहा हो तो इसके जरिये वह काम आसानी से हो सकता है. इसी लिए इसके कार्यालय में आने जाने वालों की चहल- पहल हमेशा बनी रहती है. घूस की रकम लेने का पुराना खिलाड़ी होने के बावजूद इस बार वह धोखा खा गया और कार्यालय में ही बैठे एक व्यक्ति ने इसके कारनामों का वीडियो बना लिया.



UP News: एक्शन में योगी सरकार के मंत्री, उप निदेशक कृषि अयोध्या मंडल अशोक कुमार को किया निलंबित

वीडियो में कौशर हुसैन पूरे आत्मविश्वास के साथ लोगों को घूस की रकम के बाद काम हो जाने का भरोसा दिलाता दिखाई दे रहा है. वीडियो में बात करते -करते कौशर हुसैन जमीन को फ्री होल्ड कराने आये एक शख्स से पैसा निकाल कर देने की बात करता है और 100-100 रुपये की गड्डियां देख कर हिचकते हुए कहता है कि 500 रुपये की होती तो ज्यादा ठीक रहता और इतना कहते हुए नोटों की गड्डियां को मेज में रख लेता है और काम हो जाने का आश्वासन दे रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.