प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 5वीं की छात्रा के साथ की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

टीचर ने कहा कि उसने कुछ नहीं किया है. वह छात्रा के पास खड़ा जरूर था लेकिन उस वक्त दूसरे टीचर भी वहां मौजूद थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 11:13 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2018, 11:13 PM IST
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक टीचर ने पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को टीचर की काली करतूत के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद छात्रा के परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी. छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली कक्षा पांच की छात्रा से जुड़ा है. पीड़ित छात्रा शहर के ही पटेल नगर मोहल्ले के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. छात्रा के मुताबिक, वह क्लास में बैठकर अपना काम कर रही थी. तभी अम्बरीश नाम का एक टीचर आया और उससे काम के बारे में पूछने लगा. छात्रा ने बताया कि टीचर ने उससे बात करते-करते कंधे पर हाथ रखा और फिर गलत जगह छूने लगा. इसके बाद टीचर ने मुझे रुपए देकर कुछ खाने के लिए भी कहा. छात्रा के मुताबिक, टीचर उसके साथ पहले भी इस तरह की अश्लील हरकत कर चुका है. जिसके चलते वह काफी सहम गई और स्कूल जाने से डर रही है.

वहीं पीड़ित लड़की के चाचा ने बताया कि उनकी बच्ची जब स्कूल से आई तो काफी डरी हुई थी. उससे जब पूछा गया तो उस समय उसने कुछ नहीं बताया. कुछ समय बाद दोबारा पूछने पर उसने बताया कि उसके स्कूल में अम्बरीश वर्मा नाम के टीचर ने उसके साथ क्लास में गंदी हरकत की. जिसके चलते वह स्कूल जाने से डर रही है.

वहीं इस मामले पर आरोपी टीचर अम्बरीश वर्मा ने खुद को बेकसूर बताया. टीचर ने कहा कि उसने कुछ नहीं किया है. वह छात्रा के पास खड़ा जरूर था लेकिन उस वक्त दूसरे टीचर भी वहां मौजूद थे.

इस मामले पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ का आरोप स्कूल के ही टीचर पर लगा है. बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- अनिरुद्ध शुक्ला)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर