लाइव टीवी

बाराबंकी में बोले सीएम योगी- हमारी सरकार में कुछ भी अवैध नहीं हो पाएगा

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 25, 2017, 2:51 PM IST
बाराबंकी में बोले सीएम योगी- हमारी सरकार में कुछ भी अवैध नहीं हो पाएगा
बाराबंकी में चुनावी रैली को संबोधित करते सीएम योगी.

बाराबंकी के जीआइसी मैदान में शनिवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ कहा कि अब प्रदेश में कुछ भी अवैध नहीं हो पाएगा.

  • Share this:
बाराबंकी के जीआइसी मैदान में शनिवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ कहा कि अब प्रदेश में कुछ भी अवैध नहीं हो पाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भूमि के अवैध कब्जे को मुक्त कराने के लिए एंटी भू- माफिया टॉस्क का गठन किया है.

सीएम योगी ने ललकारते हुए कहा विपक्ष यह जान ले कि हम भेदभाव रहित विकास करने आये हैं. कोई भेदभाव विकास नहीं होगा. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार के अवैध काम करने वालों की खैर नही है. सीएम योगी ने कहा कि सपा व बासपा सरकारों ने प्रदेश में नगरीय जीवन को नारकीय बना दिया था.

उन्होंने कहा कि हम प्रदेश का काफी योजना बनाकर विकास कर रहे हैं. हम किसी छोटे व्यापारी को उजाड़ेंगे नहीं. उन्हें सलीके से बढ़ाएंगे. सड़कों को अतिक्रमण से खाली कराएंगे. व्यापक योजना लेकर आये हैं. यहां भेदभाव से बिजली मिलती थी.

वहीं देव महादेवा में अब भेदभाव नहीं होता है. हम महादेवा को अयोध्या की तरह जगमग करना चाहते हैं. जनता को टैक्स से तबाह नहीं करेंगे जो जनता की कमाई खाते थे अब बीजेपी सरकार यह नहीं करती. सरकार अब एलईडी लाईट लगेगी.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्वच्छता के लिए डोर टू डोर कूडा कलेक्शन होगा. सपा बसपा की सरकार में गुंडागर्दी आतंक जनता पर बरपा करती थी अब यह नहीं होगा. पिछली सरकार ने युवाओं के साथ भेदभाव किया था नौकरी उसे मिली जो पैसा देता था. अब हमारी सरकार 4 लाख युवाओं के लिए नौकरी देगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2017, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...