लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी, बाराबंकी से पीएल पुनिया के बेटे को टिकट

लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने यूपी की बारबंकी सीट से पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया को अपना कैंडिडेट बनाया है. आपको बता दें कि ये एक एससी सीट है. ये कांग्रेस की तीसरी लिस्ट है जिसमें 18 प्रत्याशियों के नाम हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 12:05 AM IST
लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी, बाराबंकी से पीएल पुनिया के बेटे को टिकट
पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया को मिला टिकट
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 12:05 AM IST
लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस ने 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. कांग्रेस ने यूपी की बाराबंकी सीट से पार्टी के दिग्गज नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया को अपना कैंडिडेट बनाया है.

बता दें, बाराबंकी लोकसभा सुरक्षित सीट है. सपा ने इस सीट से सामसागर रावत को उम्मीदवार बनाया है.

कांग्रेस ने शुक्रवार को जो लिस्ट जारी की है उसमें असम की सिलचर लोकसभा सीट से सुष्मिता देव को एक बार फिर टिकट दिया है. जबकि कालियाबोर से गौरव गोगोई को अपना उम्मीदवार बनाया है. इस लिस्ट में कांग्रेस ने असम से पांच उम्मीदवारों, मेघालय से दो, नागालैंड और सिक्किस में एक-एक और तेलंगाना से 8 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है.



इससे पहले कांग्रेस ने बुधवार को दूसरी लिस्ट जारी की थी. जिसमें यूपी में 16 और प्रत्याशियों के नामों के नाम थे. इसमें कांग्रेस ने कानपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल को टिकट दिया था, उधर, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को मुरादाबाद से उम्मीदवार बनाया गया.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...