देवा शरीफ की दरगाह पर पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 27, 2019, 6:22 PM IST

इससे पहले बाराबंकी की तहसील फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं दो महीने से प्रदेश का दौरा कर रही हूं, लोगों ने हमें अपनी पीड़ा बताई है.

  • Share this:
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी शनिवार को बाराबंकी की देवा शरीफ दरगाह पहुंची और चादर चढ़ाई. दरगाह पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने चादर चढ़ाकर दुआ मांगी. वहीं प्रियंका गांधी ने दरगाह परिसर में मौजूद जायरीनों से मुलाकात की. प्रियंका ने कहा कि जो रब है, वही राम है. प्रियंका का काफिला देवा शरीफ़ मज़ार से रवाना हो गया.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने बाराबंकी के यूपी बोर्ड की परीक्षा में टॉपर बने शिवम कुमार, तनुज विश्वकर्मा को बधाई दी. बाराबंकी की तहसील फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं दो महीने से प्रदेश का दौरा कर रही हूं, लोगों ने हमें अपनी पीड़ा बताई है. किसान कर्ज में डूब रहा है लेकिन सरकार की तरफ से उन्हें कोई मदद नहीं मिली. प्रियंका गांधी ने कहा कि मौजूदा बीजेपी सरकार ने बड़े बड़े वादे जो किए लेकिन कुछ काम नहीं किया. ना तो युवाओं को रोजगार मिल रहा है और ना ही विकास दिखा है.

प्रियंका ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों की बीमा का लाभ उद्योगपति को मिल रहा है. किसानों का कर्ज माफ करने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है लेकिन उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने के लिए पैसा है.

देवा शरीफ की दरगाह


गंगा घाट पर पीएम मोदी के इंटरव्यू पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम गंगा घाट पर बैठकर मीडिया को इंटरव्यू तो देते हैं. लेकिन बनारस के किसी गरीब के घर नहीं जाते हैं. यह सरकार चंद पैसे वालों को अपना पूरा बजट न्योछावर कर रही है. उद्योगपतियों को यह सरकार 5000 करोड़ से ज्यादा पैसा मुहैया करा चुकी है. लेकिन किसी गरीब के लिए इस सरकार के मन में कोई भी मानवता नहीं है.

ये भी पढ़ें-

BJP की आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT: तेजस्वी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...