लाइव टीवी

बाराबंकी: गोकशी के आरोपी को बेकसूर बताकर धरने पर बैठे कांग्रेस MP पीएल पुनिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 9:38 AM IST
बाराबंकी: गोकशी के आरोपी को बेकसूर बताकर धरने पर बैठे कांग्रेस MP पीएल पुनिया
धरने पर बैठे कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया

पुलिस के मुताबिक गोकशी के आरोप में शाकिर को गिरफ्तार किया गया है. मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेेजने की कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान पुनिया ने गिरफ्तार शाकिर से बात की तो उसने पुलिस पर थर्ड डिग्री देने की बात बताई.

  • Share this:
बाराबंकी. बाराबंकी के जैदपुर इलाके में गोकशी की शिकायत पर जिसे जैदपुर पुलिस गिरफ्तार कर थाने लाई, उसे बेकसूर बताकर छुड़ाने के लिए राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया बुधवार देर रात थाने पहुंच गए. मगर, प्रभारी निरीक्षक ने आरोपी को छोड़ने से इनकार कर दिया. ऐसे में सांसद समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं. पुलिस पर गिरफ्तार युवक को थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाते हुए पुनिया पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज करने की मांग पर अड़ गए. इस दौरान खबर मिलते ही तनुज पुनिया समर्थकों के साथ थाने पहुंचे. मौके पर एएसपी और सीओ सदर समेत भारी संख्या में पुलिस बल थाने में मौजूद है.

दरअसल गोकशी की शिकायत पर पुलिस थाना क्षेत्र के टेरा गांव निवासी शाकिर को पकड़कर थाने लाई थी. शाकिर के छोटे भाई ने सांसद पीएल पुनिया से मिलकर भाई को बेकसूर बताया. इस पर देर रात पीएल पूनिया ने थाने पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक अमरेश सिंह बघेल से बात की. उन्होंने गिरफ्तार युवक को बेकसूर बताकर इसे विपक्षियों की साजिश बताया. मगर पुलिस ने उनकी एक न सुनी.

पुलिस के मुताबिक गोकशी के आरोप में शाकिर को गिरफ्तार किया गया है. मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेेजने की कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान पुनिया ने गिरफ्तार शाकिर से बात की तो उसने पुलिस पर थर्ड डिग्री देने की बात बताई. इस पर पुनिया समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. वह गिरफ्तार युवक को थर्ड डिग्री देने वाले पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज करने की मांग पर अड़ गए. इस बात की खबर पाकर तनुज पुनिया व सीओ सदर राजेश कुमार समेत तमाम पुलिस अधिकारी भी पहुंचे.

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने बताया कि दोषी पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज होने तक धरना जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि एक बेकसूर को पुलिस ने थाने पर थर्ड डिग्री दी है, जो कि गलत है. पुनिया ने शाकिर को बेकसूर बताकर उसे छोड़ने और साथ ही दोषी पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज करने की मांग की.

वहीं बाराबंकी के अपर जिलाधिकारी संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि शाकिर नाम के एक आरोपी को पुलिस ने गोकशी के आरोप में पकड़ा है. सांसद उसे बेकसूर बता रहे हैं। पूरे मामले की जांच कराई जी रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. साथ ही एडीएम ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी इतनी संख्या में लोग थाने पर इकट्ठा बैठे, इस मामले में भी प्रशासन कार्रवाई करेगा.

(रिपोर्ट- अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:
Loading...

आजम खान और उनके MLA बेटे पर लगा जानलेवा हमला कराने का आरोप, कांग्रेस नेता ने दी तहरीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...