बाराबंकी की सड़क पर उतरे कांग्रेस सांसद, गधा गाड़ी पर बाइक रख निकाला विरोध मार्च

कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया ने कहा कि जब 60 रुपए के आसपास दाम ​पहुंचा तो ये कहते थे कि प्रधानमंत्री की उम्र के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. तो आज ये बताएं कि अटल जी को सम्मान देने के लिए उनकी उम्र तक कीमतें पहुंचाने का संकल्प लिया है क्या?

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 7:57 PM IST
बाराबंकी की सड़क पर उतरे कांग्रेस सांसद, गधा गाड़ी पर बाइक रख निकाला विरोध मार्च
गधा गाड़ी पर बाइक लादकर प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 7:57 PM IST
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बुधवार को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉ पीएल पुनिया ने महंगाई के विरोध का एक नायाब तरीका निकाला. पीएल पुनिया ने बाराबंकी की सड़क पर एक गधा गाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर महंगाई के विरोध में मार्च निकाला. इस दौरान उन्होंने कहा कि पेट्रोल इतना महंगा है कि उसे गधा गाड़ी पर लेकर चलना पड़ रहा है.

इस दौरान पीएल पुनिया ने कहा कि जब 60 रुपए के आसपास दाम ​पहुंचा तो ये कहते थे कि प्रधानमंत्री की उम्र के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. तो आज किससे प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. ये बताएं कि क्या अटल जी को सम्मान देने के लिए उनकी उम्र तक पेट्रोल-डीजल की कीमतें पहुंचाने का संकल्प लिया है क्या?

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गधा गाड़ी पर मोटरसाइकिल लादकर जीजीआईसी मैदान से डीएम ऑफिस तक रैली निकाली. रैली में कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए जनविरोधी बताया.

पीएल पुनिया ने कहा कि मोदी सरकार कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ा रही है. मोदी सरकार में पेट्रोल और डीजल के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि उन्होंने पिछली सभी सरकारों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से महंगाई खुद बढ़ जाएगी, जिसके चलते आम आदमी दो जून की रोटी भी नहीं जुटा पाएगा.

नोटबंदी और जीएसटी की वजह से व्यापारी और आम आदमी पहले से ही परेशान है और अब पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के चलते किसानों की कमर भी टूट गई है. उन्होंने कहा कि जब तक मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों को वापस नहीं लेती मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें: 

बरेली: दरोगा ने SC/ST एक्ट में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लिखाया मुकदमा, भड़के विधायक

बांदा: महिला सिपाही की मौत मामले में नया मोड़, शरीर पर मिले चोट के निशान, थाना इंचार्ज लाइन हाजिर

अयोध्या: सरयू के तेज बहाव में डूबी पर्यटकों से भरी नाव, दो की मौत, 5 लापता
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर