COVID-19: कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे बाराबंकी के डॉक्टर दंपत्ति, हुए सेल्फ आइसोलेट
Barabanki News in Hindi

COVID-19: कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे बाराबंकी के डॉक्टर दंपत्ति, हुए सेल्फ आइसोलेट
बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने बताया कि डॉक्टर दंपति ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बाराबंकी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर रमेश चन्द्र ने बताया कि डॉक्टर दंपति ने अपने आपको घर में ही आइसोलेट कर लिया है. बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने बताया कि कनिका कपूर से जुड़ी खबर जैसे ही सामने आई तो खुद इस दंपति ने जिला प्रशासन को यह सूचित किया कि वह भी पार्टी में थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बाराबंकी. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आने की खबर चारों ओर चर्चा का केन्द्र बन गई है. पता लगाया जा रहा है कि इस गायिका की पार्टी में कौन-कौन शामिल हुआ था? यही नहीं शामिल लोगों की जांच करवा कर यह जाना जा रहा है कि कहीं वह भी तो कोरोना की चपेट में नही आ गए? फिलहाल 28 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. उधर पार्टी में शामिल होने वालों में बाराबंकी (Barabanki) के एक डॉक्टर दंपति (Doctor Couple) का नाम भी प्रकाश में आया है. इस दम्पत्ति ने स्वयं ही प्रशासन को पार्टी में शामिल होने की खबर देकर खुद को घर में ही कैद कर लिया है. जिला प्रशासन की नज़र अब इस दम्पति पर बनी हुई है.

राजधानी लखनऊ में बॉलीवुड की गायिका कनिका कपूर कोरोना होने की पुष्टि के बाद पीजीआई में भर्ती हैं. गायिका पर आरोप है कि वायरस की जानकारी के बावजूद राजधानी की कई पार्टीयों में वह शामिल होती रहीं. जब से यह खबर स्थानीय प्रशासन के संज्ञान में आई है तबसे प्रशासन हलकान है. यह पता लगाने का प्रयास कर रहा है कि कौन-कौन लोग इस गायिका की पार्टी में शामिल हुए हैं. कनिका कपूर की खबर जैसे ही आई वैसे ही बाराबंकी के एक डॉक्टर दम्पति ने खुद ही जिला प्रशासन को सूचना दी. उन्होंने बताया कि वे लोग भी इस गायिका की पार्टी में उसके साथ शामिल हुए थे. प्रशासन ने उन्हें घर के अन्दर ही रहने की हिदायत देते हुए 14 दिनों तक किसी से न मिलने की बात कही है.

दंपति ने घर में ही खुद को आइसोलेट कर लिया है
बाराबंकी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर रमेश चन्द्र ने बताया कि जिस गायिका का आप नाम ले रहे है, वह लखनऊ की कई पार्टियों में शामिल हुई थी और यह डॉक्टर दंपति उनके घरेलू कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दंपति ने अपने आपको घर में ही आइसोलेट कर लिया है. मास्क के सम्बन्ध में पूछे जाने पर सीएमओ ने कहा कि मास्क हर किसी के लिए जरूरी नहीं है सिर्फ रोगी या रोगी की देखभाल करने वालों के लिए ही जरूरी है. अगर किसी को मास्क खरीदने में दिक्कत है तो वह अपनी रुमाल को मुंह में बांध सकता है या फिर एक जिला, एक उत्पाद के रूप में बाराबंकी से चयनित स्टाल को भी बांध सकता है.



डीएम ने बताया कि डॉक्टर दंपति ने खुद ही बताया


बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने बताया कि लखनऊ में गायिका कनिका कपूर की एक पार्टी में बहुत से लोग शामिल हुए थे यह एक होली की पार्टी थी और उसमें बाराबंकी की एक दंपति ने भी प्रतिभाग किया था. कनिका कपूर से जुड़ी खबर जैसे ही सामने आई तो खुद इस दंपति ने जिला प्रशासन को यह सूचित किया कि वह भी पार्टी में थे. जिला प्रशासन ने उनको घर में ही कोरेंटाइन किया है और उन्हें सख्त हिदायत दी है कि अगले 14 दिनों तक वह किसी बाहरी व्यक्ति से न मिलें. अब उनमे कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं मिले है.  प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है और जैसे-जैसे सूचनाएं मिल रही हैं, जरूरी कार्रवाई की जा रही है, घबराने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: जब कोई सोसाइटी होती है लॉक डाउन, तो जानिए क्या है इसका मतलब?

COVID-19: यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की रिपोर्ट आई निगेटिव
First published: March 21, 2020, 3:36 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading