बाराबंकी: रामनगर के इस गांव में बदमाशों का आतंक, जमकर की लूटपाट

रामनगर थाना पुलिस की चुस्त पुलिसिंग की पोल धमेड़ी गांव में हुई इस घटना ने खोलकर रख दी. यहां बदमाशों ने शिवबालक त्रिपाठी उर्फ रिंकू के घर पर देर रात धावा बोलकर जमकर पहले तो लूटपाट की

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 4:33 PM IST
बाराबंकी: रामनगर के इस गांव में बदमाशों का आतंक, जमकर की लूटपाट
Demo Pic
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 4:33 PM IST
बाराबंकी जिले में पुलिस की निष्क्रियता से लगातार आपराधिक वारदातों में वृद्धि हो रही है. बदमाश खुलेआम आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं. वहीं पुलिस बाद में घटनास्थल पर पहुंच कर सिर्फ जांच की खाना पूरी करती नजर आती है. ताजा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के पोल धमेड़ी गांव का है. यहां बदमाशों ने एक घर में घुसकर जमकर लूटपाट की. यही नहीं घर के मालिक और उसकी पत्नी को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. पीड़ित अस्पताल में इलाज करा रहे हैं और पुलिस तफ्तीश कर रही है.

रामनगर थाना पुलिस की चुस्त पुलिसिंग की पोल धमेड़ी गांव में हुई इस घटना ने खोलकर रख दी. यहां बदमाशों ने शिवबालक त्रिपाठी उर्फ रिंकू के घर पर देर रात धावा बोलकर जमकर पहले तो लूटपाट की और फिर लूट का विरोध करने पर रिंकू और उसकी पत्नी को लाठी डंडों से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

बदमाश घर में अलमारी और बक्से मे रखे लाखों रुपये के जेवर व नकदी लूटकर फरार हो गए. गंभीर घायल रिंकू और उसकी पत्नी को इलाज के ट्रामा सेंटर भेजा गया है. घटना की सूचना पाकर पहुंची रामनगर पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. मामले में पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने जल्द ही वारदात के अनवरण के निर्देश दिए हैं.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->