होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यूपी: मामा संग गए 2 भांजे अचानक हो गए गायब, 3 दिन बाद शव मिलने से मचा कोहराम

यूपी: मामा संग गए 2 भांजे अचानक हो गए गायब, 3 दिन बाद शव मिलने से मचा कोहराम

बाराबंकी में नहर से बरामद किए गए लापता बच्चों के शव (सांकेतिक तस्वीर)

बाराबंकी में नहर से बरामद किए गए लापता बच्चों के शव (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के बाराबंकी में दो बच्चों के शव मिले हैं. दोनों बच्चे सोमवार की शाम अपने मामा महेंद्र कुमार के साथ घर से निकले थे. उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल सका था. महेंद्र पिछले करीब ढाई महीने से रामकिशोर के घर पर ही रह रहा था और वह ही रोज रामकिशोर के बेटों को स्कूल छोड़ता था और उन्हें स्कूल से घर लेकर आता था.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दो बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. बाराबंकी जिले के फतेहपुर इलाके में कथित रूप से अपने मामा के साथ घर से निकलने के बाद लापता हुए दो बच्चों के शव एक नहर से बरामद किए गए हैं. यह घटना बुधवार की बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बसारा निवासी राम किशोर के बच्चों कृष्ण (7साल ) और दिव्यांश (5 साल उम्र) के शव बुधवार को सतरिख के हरख रोड स्थित ग्राम भगवानपुर के पास एक नहर से बरामद किए गए. इन दोनों को मामा लेकर घर से निकला था. पुलिस की मानें तो महेंद्र की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे सोमवार की शाम अपने मामा महेंद्र कुमार के साथ घर से निकले थे. उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल सका था. महेंद्र पिछले करीब ढाई महीने से रामकिशोर के घर पर ही रह रहा था और वह ही रोज रामकिशोर के बेटों को स्कूल छोड़ता था और उन्हें स्कूल से घर लेकर आता था.

पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि गत सोमवार की शाम महेंद्र अपने दोनों भांजों को साथ लेकर घर से निकला था. देर रात तक नहीं लौटने पर परिजन ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया. मंगलवार को पीड़ित पिता ने महेंद्र के खिलाफ बच्चों के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Tags: Barabanki News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर