बाराबंकी में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, हत्या के बाद महिला की निकाली आंख
Barabanki News in Hindi

बाराबंकी में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, हत्या के बाद महिला की निकाली आंख
जांच करते पुलिसकर्मी

बदमाशों ने पति-पत्नी और तीन मासूम बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया. हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पत्नी कविता की हत्या के बाद उसकी आंखें निकालने की भी बात सामने आ रही है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में शुक्रवार को डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पति-पत्नी और तीन बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से हमला बोल दिया. जिसमें पत्नी और एक बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लड़कों और पिता को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. इस बेरहम डबल मर्डर की वजह अवैध संबंधों को बताया जा रहा है.

घटना सफदरगंज थाना क्षेत्र के लक्षबर बजहा गांव की है. बदमाशों ने पति-पत्नी और तीन मासूम बेटों पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया. हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पत्नी कविता की हत्या के बाद उसकी आंखें निकालने की भी बात सामने आ रही है. घटना में पत्नी कविता और एक बेटे शुभम की मौत हो चुकी है, जबकि पिता गुरुदीन और दो लड़कों सिद्धांत व अमन को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

ट्रामा सेंटर में भर्ती घायल




जानकारी के मुताबिक मौके पर शराब की कई बोतलें मिली हैं, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने खूली खेल खेलने से पहले घर में पति को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया.
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच घर के अंदर मारपीट हुई. इनमें से मृतक महिला के परिवार से आए चार लोग घर कें अंदर शराब पी रहे थे. शराब पीने के बाद इन लोगों के बीच काफी मारपीट हुई. इस घटना में घर के अंदर मौजूद महिला और पहली पत्नी के बेटे की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और दो बच्चों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल अवैध संबंध या जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है. पुलिस की पूछताछ जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

(रिपोर्ट-अनिरुद्ध शुक्ला)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading